Latest News

सोमवार, 7 जनवरी 2019

ट्रक की टक्कर से कार सवार दो विदेशी नागरिक व दिल्ली के दंपती घायल

कानपुर 07 जनवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). कानपुर के चकेरी स्थित फ्लाईओवर पर ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दो विदेशी नागरिकों समेत चार लोग घायल हो गये। कार सवार लोग दिल्ली से बनारस जा रहे थे। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।


नई दिल्ली बल्लभगढ़ निवासी व्यापारी प्रदीप, पत्नी शिवानी, उनके फेसबुक फ्रेंड फ्रांस पेरिस निवासी एड्रियन व अमिलिफ के साथ कार से बनारस घूमने जा रहे थे। सोमवार की सुबह कोयला नगर चकेरी में फ्लाईओवर पर ओवरटेक करने में ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। हादसे के बाद हाईवे की एक लेन पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। अन्य वाहनों में सवार लोगों ने कार सवार घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए प्रदीप, शिवानी, एड्रियन व अमिलिफ को कांशीराम अस्पताल भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को एलएलआर (हैलट) अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में उपचार के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। दंपती ने पुलिस को बताया कि कार से अपने फेसबुक दोस्तों के साथ बनारस घूमने के लिए जा रहे थे। चकेरी इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि चालक ट्रक लेकर भाग निकला था। कार सवार यदि तहरीर देंगे तो रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।




Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision