Latest News

शुक्रवार, 4 जनवरी 2019

“मोहब्बत है तुम्ही से” का म्यूजिक एलबम हुआ लांच

कानपुर 04 जनवरी 2019 (महेश प्रताप सिंह). बॉलीवुड एक्टर गौरव जीत सिंह और कानपुर के कलाकारों से सजे म्यूजिक एलबम मोहब्बत है तुम्ही से रिलीज किया गया। एहसास प्रोडक्शन के बैनर तले बनाए गए म्यूजिक एलबम तुमसे ही का ये दूसरा गीत है। एलबम के जरिए एक इमोशनल लव स्टोरी को दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। प्रोड्यूसर ने बताया कि आगे इसके दो गीत और आएंगे।


एहसास प्रोडक्शन के बैनर तले बने म्यूजिक एलबम मोहब्बत है तुम्ही से के लांचिग के मौके पर एलबम से जुड़े कलाकार व पूरी टीम मौजूद रही। प्रेसक्लब में वार्ता के दौरान एहसास प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर और लेखक अमन अग्रवाल ने बताया कि म्युजिक एलबम तुमसे ही का ये दूसरा भाग है। डायरेक्टर प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि एलबम को बिठूर और सीएसए के अलावा शहर के अन्य खूबसूरत इलाकों में शूट किया गया है। म्यूजिक एलबम का ट्रेलर लोगों को खूब पंसद आ रहा है।

एक बार फिर संजय मिश्रा की डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी खूब पंसद की जा रही है। एलबम की नायिका के रुप में आशी बग्घा भी खूब सुर्खियां बटोर रहीं है। वहीं बॉलीवुड कलाकार गौरव जीत सिंह भी एक बार फिर म्यूजिक एलबम में शानदार एक्प्रेशन देते नजर आ रहे है। आपको बता दें गौरव जीत सिंह ने हाल ही में आई फिल्म हिल व्यू विला से सुर्खियां बटोरी थी। प्रेसवार्ता के दौरान एलबम में अपनी आवाज देने वाले आशीष दीक्षित और टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद रहें।


Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision