Latest News

शनिवार, 8 दिसंबर 2018

महिलाओं से किया जन आक्रोश रैली सफल बनाने का अावाहन

कानपुर 8 दिसम्बर 2018. उ0प्र0 के सभी जिलों की महिलाओं से ज्यादा तादात में शामिल होकर जनाक्रोश रेली को सफल बनाने का आवाहन प्रगतिशील समावादी पार्टी की कोषाध्यक्ष हेमलता शुक्ला ने की। उन्होंने बताया ये रैली शिवपाल या आदित्य की रैली नहीं हम सबके अधिकार की रैली है, जिसमें शिवपाल व आदित्य भी सहयोग दे रहे हैं।



उन्होंने कहा कि हमारी मां, बेटी, बहु, बहन इस सरकार में सुरक्षित नहीं हैं। बेटियां पढी लिखी होने के बाद भी बेराजगार हैं। केंद्र सरकार नारा लगाती है बेटी बचाओ, बेटी पढाओ लेकिन जब हम अपनी बेटियों को शिक्षित करते है और बेटिया जब अपना अधिकारी मांगती है तो सरकार उन पर डडें चलवाती है। किसान खुदखुशी कर रहे है। सरकार ने कहा किसानो का कर्ज माफ होगा, लेकिन कुछ नहीं हुआ सिर्फ मजाक का पात्र बना दिया गया। कहा किसाने अपना हक मांगते है कोई भीख नही मांगते। बेरोजगारों को सरकार पकौडा तलने की सलाह देेती है। सरकार सत्ता की लालच में मदहोश हो चुकी है। कभी हनुमान जी को दलित बोलते हैं तो कभी धर्म और जाति को लेकर खेलते हैं। कहा कि सरकार के नेता यकीन से बोलते हैं कि वो इतनी सीटों से जीतेंगे क्योंकि उन्हें पता है इवीएम मशीन तो उनके हाथों की है। 

कहा जनता भाजपा को वोट नहीं देती, ये मशीनो में घोटाले हो रहे है। कहा यदि मशीनें हटाकर बैलेट पेपर से वोट पड़वाये तो दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा। कहा बुलंद शहर जल रहा था। इंस्पेक्टर सुबोध सिंह शहीद हो गये उधर योगी राजस्थान व मध्य प्रदेश के स्टार प्रचारक बन वोट मांग रहे थे। कहा यदि योगी से प्रदेश नहीं संभल रहा हो तो वह अपना इस्तीफा दे और जाकर अपना मठ संभालें वहीं उनकी सही जगह है। चाय, गाय कहने से सरकार नहीं चलती।


Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision