Latest News

शनिवार, 22 दिसंबर 2018

बदमाशों की बढ गई टोली, पुलिस कर रही टालमटोली

कानपुर 22 दिसम्‍बर 2018. कल्‍यानपुर थाना क्षेत्र में दबंगों के हौसले इतने बुलन्‍द हैं कि अब वो न पुलिस से डरते हैं और न ही कानून से। खुलेआम दबंगई करना और कमजोरों की जमीन पर कब्‍जा कर लेना, मारपीट व गालीगलौज करना इनका रोज का काम है। ताजा मामला बारासिरोही का है जहां एक सिपाही के दबंग परिजन पड़ोसी के मकान पर कब्‍जा करने के लिये गुण्‍डई पर आमादा हैं। 


जानकारी के अनुसार श्री मिश्रा पत्नी गया प्रसाद मिश्रा निवासी आराजी संख्या 1170 बारासिरोही घोड़े वाली गली कल्याणपुर कानपुर नगर की निवासिनी है। पीड़िता के घर के सामने रहने वाले दिनेश कुमार दिवाकर एवं उसके परिजन पीड़िता के घर पर कब्ज़ा करना चाहते हैं और इसी नियत से आये दिन पीड़िता और उसके परिवार को प्रताड़ित करते रहते हैं। उक्त दिनेश कुमार दिवाकर पुलिस में सिपाही के पद कार्यरत हैं और इसी वजह से स्थानीय पुलिस विभागी मामला होने के कारण पीड़िता की शिकायतों को लगातार नजर अंदाज करती आ रही है। 

पीड़िता ने आज हमारे संवाददाता को बताया की बीती दिनांक 20 दिसंबर 2018 को शाम 6 बजे जब वो घर में अकेली थी तो उक्त परिवार के विपुल, राहुल, विकाश पुत्र दिनेश कुमार दिवाकर शैलेन्द्र जीतेन्द्र अपने तीन अज्ञात साथियों के साथ घर में कब्ज़ा करने की नियत से जबरन घुस आये और पीड़ित को मारा पीड़ा और गाली गलौज की। विरोध करने पर पीड़ित महिला के साथ शारीरिक छेड़छाड की और पीड़िता के कपड़े भी फाड़ दिए। यही नहीं पीड़िता के शोर मचाने पर दबंगों ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर जलाने की कोशिश भी की। महिला ने किसी तरह अपने आप को कमरे में बंद करके अपनी इज्जत और जान की रक्षा की। 

पीड़ित महिला के पुत्र ने 100 नंबर पर सूचना दी। फोर्स आने पर उपरोक्त सभी आरोपी भाग गए और दबंगो का हौसला देखिये कि फ़ोर्स के जाने के बाद वो लोग फिर वापस आये और महिला के पुत्र और पति दोनों को बुरी तरह मारापीटा। तहरीर देने के बावजूद कल्याणपुर थाने ने घटना की FIR दर्ज नहीं की और न ही कोई क़ानूनी कार्यवाही की। हताश पीडिता ने आज जनसुनवाई पोर्टल के माध्‍यम से एसपी पश्चिम से न्‍याय की गुहार लगाई है। 


Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision