Latest News

शुक्रवार, 28 दिसंबर 2018

अब कानपुर में पैर जमायेगी हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री

कानपुर 28 दिसम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). हॉलीवुड बॉलीवुड फिल्म निर्माता निर्देशक अभिनेता मिस्टर रोक्शन ने उत्तर प्रदेश कानपुर के होटल भाग्य राज पैलेस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने 2016 में एक फिल्म 'एक उड़ान हौसलों से भरी' बनाई। जिसका उद्देश्य रिजर्वेशन में रोटेशन है। इसको सेंसर बोर्ड ने "आफ्टर रिलीज ला एंड आर्डर" की समस्या आ जाएगी कहकर बैन लगा दिया।


श्री रोक्शन ने कहा कि परंतु मुझे पूरी उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार फिल्म रिलीज करने में फिल्म का पूरा सहयोग करेगी और यदि यह फिल्म रिलीज होती है तो मैं इसकी आमदनी का 50% उत्तर प्रदेश के कानपुर में "देवानंद फिल्म अकादमी" नाम से फिल्म इंडस्ट्री स्थापित करने में लगाऊंगा। जिसमें डायरेक्शन, एक्शन, प्रोडक्शन, रिएक्शन व डान्स आदि सारा कुछ पढ़ाया कराया हुआ सिखाया जाएगा। और फिल्म निर्माण में प्राथमिकता उत्तर प्रदेश वालों को ही दी जाएगी। फिल्म इंडस्ट्री की स्थापना के के लिए ओ.डी.एच. डेवलपर प्राइवेट कंपनी के मालिक प्रेम सिंह कुशवाहा ने जगह देने का रास्ता साफ कर दिया।

अभिनेता राक्शन ने मीडिया को बताया कि हालीवुड की लगभग 450 फिल्में सेंसर जज की हैं व बॉलीवुड की फिल्म चार्जशीट, दिल के अरमा, एक उड़ान हौसलों की में निर्माण, निर्देशन व एक्शन किया। मेरी एक फिल्म भारत रशिया एक लव स्टोरी निर्माणाधीन है जो भारत और रूस की मित्रता को दर्शाती है और यह फिल्म हिग्लिश में होगी। अभिनेता राक्शन ने बताया कि मैंने पूर्व गृहमंत्री व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के जीवन पर घे झेप पाकरारे फिल्म बनाई जो रिलीज हो चुकी है। वर्तमान केंद्र व उत्तर प्रदेश की सरकार के बारे में एक सवाल के उत्तर में अभिनेता राक्शन ने कहा कि मैं केंद्र सरकार का बहुत आभारी हूं क्योंकि उसने वह किया जो आज तक पिछले सरकारें नहीं कर पायीं। जैसे नेशनल कमिशन फॉर ओबीसी, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का लंदन का मकान भारत के सुपुर्द कराना, बाबा साहब का इंटरनेशनल स्मारक बनवाना ये हमारी प्राथमिकता होगी।





Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision