Latest News

शनिवार, 22 दिसंबर 2018

पहली बार कुंभ मेले के लिए तैयार हुआ थीम सांग

कानपुर 22 दिसम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). 'जहां शंख प्राण तक गूंज उठे, जहां भक्ति लहर उठकर बोले, जहां पुण्य जगे गहराई से और श्रद्धा भी आंखें खोले' प्रयागराज में शुरू हो रहे कुंभ के पहले गांव, शहर, गली मोहल्ले शंकर महादेवन के गीत से झूम उठेंगे। पहली बार कुंभ मेले के लिए थीम सांग तैयार किया गया है।


संगीतकार शंकर महादेवन ने पत्रकारों को बताया कि यह पहली बार है कि कुंभ के लिए थीम गाने की रिकार्डिंग की है। कानपुर से गहरा नाता बताते हुए शंकर कहते हैं कि उनके दोस्त और बंटी बबली के डायरेक्टर शाद अली कानपुर से हैं। शाद ने कई बार कानपुर का जिक्र किया तो यहां के लड्डू और मक्खन की बात करना नहीं भूला। स्पेशल डिमांड पर मक्खन मंगाया है। टुंडे कबाब की दुकानें देखकर मन खुश हो गया। 

शंकर महादेवन कहते हैं कि ये धारणा पूरी तरह से गलत है कि आइटम सांग फिल्म में डाल देने से वह हिट हो जाएगी। फिल्म केवल अच्छी कहानी, गीत, एक्टिंग से हिट होती है। पुराने गानों को तोड़ मरोड़ कर पेश कर देना संगीत की हत्या करने जैसा है। मैंने आज तक किसी भी गाने की मिक्सिंग नहीं की है। शंकर महादेवन ने ऑनलाइन एकेडमी की शुरुआत सात साल पहले 15 स्टूडेंट्स के साथ की थी। आज यह एकेडमी 76 देशों में छाई है। हजारों स्टूडेंट्स जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि अब लोक गीतों पर काम करने की योजना है। हाल में मणिकर्णिका फिल्म का म्यूजिक दिया है।

Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision