Latest News

शुक्रवार, 28 दिसंबर 2018

कानपुर ग्रामीण व्यापार मण्डल ने किया वस्त्र वितरण

कानपुर 28 दिसम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). कानपुर ग्रामीण उद्योग व्यापार मण्डल एवं महिला इकाई के संयुक्त नेतृत्व में गोवा गार्डन कल्याणपुर स्थित बी.के सेवा सस्थान में गरीब बच्चों को गर्म कपडे, बिस्किट, टाॅफी, फल तथा जरूरत की अन्य चीजों का वितरण किया गया। संस्थान में 250 निर्धन और असहाय बच्चों की शिक्षा एवं देख-रेख की जाती है।


इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संदीप पांडेय ने कहा कि संगठन द्वारा समय समय पर हर जरूरतमंद की मदद की जाती है। सर्दी के समय इन गरीब और असहाय बच्चों की मदद करना हर जिम्मेदार नागरिक एवं संस्था का फर्ज है और इनकी मदद करते आत्मिक सुख की प्राप्ति होती है। कहा हमारा संगठन क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए प्रतिबद्ध तो है ही साथ ही सामाजिक कार्य भी संगठन करता आ रहा है और आगे भी यह अभियान जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने सभी से ऐसे लोगों की मदद की अपील की। 


कार्यक्रम का संचालन महिला इकाई अध्यक्ष मिथिलेश गुप्ता ने किया तथा बच्चों को भविष्य में किसी प्रकार की भी सहायता करने का वचन दिया। उन्होने कहा मेरे द्वारा स्वयं और शासन से निजी स्तर पर जो भी मदद हो सकेगी वह उसके लिए हर संभव प्रयास करेगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संदीप पाण्डेय, युवा इकाई के अध्यक्ष नीरज सिंह राजावत, चेयरमैन टीटू भाटिया, अध्यक्ष मनोज कलवानी, लकी वर्मा उपाध्यक्ष, रोहित यादव, पंकज गुप्ता, सौरभ मिश्रा, लकी सक्सेना, पवन चौरसिया, प्रभा सिंह, अंकिता मिश्रा, रेखा सिंह, पूजा राजपूत, अंजना मिश्रा आदि मौजूद रहे।



Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision