Latest News

शनिवार, 24 नवंबर 2018

गंदगी फैलाने से रोकने पर दबंगों ने किया धारदार हथियार से हमला

कानपुर 24 नवम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह/अनुज तिवारी). गंदगी फैलाने से रोकना एक परिवार को पड़ा महंगा। दबंग भैंस चट्टा मालिक ने किया धारदार हथियारों से घर पर हमला। मामला गंगा घाट थाना क्षेत्र के जाजमऊ चौकी का है। जहां गोबर फेंकने को लेकर हुआ विवाद। दबंग चट्टा मालिक ने घर में किया दरवाजा तोड़कर हमला।


पीड़ित पक्ष रहमतुल्लाह पुत्र मोहम्मद तारिक निवासी इस्लाम नगर कटरी पीपलखेड़ा ने बताया कि घर के कुछ दूर पर भैंस का चट्टा है। चट्टा मालिक का नाम शाहरुख पुत्र जग्गू वसीम जग्गू है उसने पूरे क्षेत्र में गंदगी फैला रखी है। मस्जिद के दीवाल से लगा चट्टा आने जाने वालों को आए दिन होती है दिक्कत बार-बार मना करने पर भी नहीं मानता। आज फिर वह गोबर रोड पर बहा रहा था।

जब पीड़ित परिवार ने उसको मना किया तो वहां से वह चला गया और थोड़ी देर बाद आधे दर्जन अज्ञात लोगों को लेकर आया। उसे देख इन लोगों ने घर का दरवाजा बंद कर लिया। उन लोगों ने दरवाजा तोड़कर पुरुष व महिलाओं पर हमला किया और घर का सारा सामान तोड़फोड़ कर धमकाते हुए भाग गये। पीड़ित परिवार ने चौकी में एप्लीकेशन दिया। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है उल्टा उन्हीं को धमका रही है। 




Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision