Latest News

बुधवार, 28 नवंबर 2018

जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने किया वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन

शाहजहाँपुर 28 नवम्बर 2018 (खुलासा ब्यूरो). जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी एवं स्वामी चिन्मयानन्द सरस्वती महाराज की अध्यक्षता में एस0एस0 कालेज द्वारा अन्तर महाविद्यालयी वॉली बॉल (पु0) प्रतियोगिता 27 व 28 नवम्बर 2018 का गुब्बारे उड़ाकर उद्घाटन किया। महाविद्यालय में आये हुए अतिथियों को अंग वस्त्र भेंट व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने अपने सम्बोधन में कहा कि खेल मनोरंजन के साथ ही शरीर को स्वस्थ्य रखता है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक विद्यालय एवं महाविद्यालयों में खेल से सम्बन्धित प्रतियोगिता होती रहनी चाहिए। इससे खिलाडि़यों में खेल के प्रति उत्साहवर्धन बना रहेगा। जिलाधिकारी ने कहा कि खेल में एक दूसरे के सहयोग से किस प्रकार से विजय प्राप्त की जाती है, इसकी भी हमें सीख मिलती है। उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए प्रदेष सरकार द्वारा विभिन्न प्रकार की योजनाएँ  चलायी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी वर्ग के विद्यार्थी युवा कल्याण विभाग से सम्पर्क स्थापित कर योजनाओं का लाभ उठाकर खेल में अपना उज्जवल भविष्य बनायें।

इस अवसर पर स्वामी चिन्मयानन्द सरस्वती महाराज ने कहा कि विभिन्न महाविद्यालयों से आयी 10 टीमों की वॉली बॉल प्रतियोगिता करायी जा रही है। स्वामी जी ने कहा कि सभी खिलाड़ी खेल प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्षन करें। ताकि उन्हें उच्च स्तर पर खेलने का अवसर प्राप्त हो सके, और वह अपने जनपद व महाविद्यालय का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि यदि खेल को पूरी लगन और मेहनत के साथ खेला जाये तो विजय अवश्‍य ही प्राप्त होगी। उन्होंने सभी खिलाडि़यों का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर रामजी मिश्र, प्राचार्य डॉ0 अवनीश कुमार मिश्र, आयोजक/सचिव डॉ0 अजीज चारग,  जी0एम0 वर्मा सचिव सहित अन्य गणमान्य एवं खिलाड़ी उपस्थित रहे।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision