Latest News

शुक्रवार, 30 नवंबर 2018

गला रेतकर बुजुर्ग की हत्या, घर में लगे सीसीटीवी का DVR गायब

कानपुर 30 नवम्‍बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). जिले में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी. हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. साथ ही घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उठा ले गए. इस दौरान बदमाशों ने घर की तिजोरी और लॉकर खोल कर लूट का प्रयास भी किया.


बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या की वारदात की सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई. घटना पनकी थाना के B ब्लॉक की है. यहां रहने वाले 67 वर्षीय चंद्र कुमार प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. वहीं उनकी पत्नी बीएसएनल में कार्यरत हैं. गुरुवार देर शाम जब उनकी पत्नी घर पहुंची तो कमरे में चंद्र कुमार का शव पड़ा मिला. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पत्नी ने घर में लूट के इरादे से पति की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करने के साथ ही साक्ष्य जुटाए. बुजुर्ग के शव के पास ताश के पत्ते पड़े हुए थे. वहीं घर के तमाम अलमारी और लॉकर खुले मिले. पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने एक युवक पर हत्या करने का शक जाहिर किया है. पुलिस ने बुजुर्ग महिला की तहरीर पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.




Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision