Latest News

गुरुवार, 15 नवंबर 2018

कानपुर - सचेंडी पुलिस ने दो लुटेरों को किया गिरफ्तार

कानपुर 15 नवम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह/अनुज तिवारी). सचेंडी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार। सचेंडी थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।


श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय कानपुर नगर के निर्देशक में अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के कुशल नेतृत्व में थानाध्यक्ष सचेंडी द्वारा उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह चाहर मय हमराही यान के उच्च अधिकारी गण के निर्देशन में आज मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि तीन व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर विनौर की तरफ से आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो व्यक्तियों को मय मोटरसाइकिल के पकड़ लिया। जिससे एक व्यक्ति भागने में सफल रहा है।

पुलिस की पूछताछ में पकड़े गये युवकों ने अपना नाम छोटू उर्फ विजय (21) पुत्र राम लखन सिंह चंदेल निवासी थाना सचेंडी और दूसरे ने शुभम सिंह (23) पुत्र स्वर्गीय शंकर सिंह निवासी थाना सचेंडी बताया है। तीसरे फरार अभियुक्त का नाम बाबा उर्फ राजा पुत्र मलखान सिंह निवासी ग्राम विनौर थाना सचेंडी बताया है। पकड़े गये अभियुक्तों के निशादेही पर दो मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। सचेंडी थानाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्त शातिर लुटेरे किस्म के अपराधी हैं। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के संबंध में थाना स्थानीय पर मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया।




Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision