Latest News

शनिवार, 3 नवंबर 2018

धूमधाम से मनाया गया सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव

कानपुर 02 नवम्‍बर 2018. सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव का आयोजन आज बड़े ही हर्षोल्लास के साथ किया गया। सम्मानित अतिथि गुन्‍तास कानपुर यूथ आइकन और उनकी माता जी तथा ज्ञान निकेतन पब्लिक स्कूल शास्त्री नगर के प्राचार्य महोदय के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्‍भ किया गया। कार्यक्रम में सरस्वती वंदना व गणेश स्तुति भी प्रस्तुत की गई. 


तत्पश्चात विद्यालय के नवनिहालों द्वारा ओम साईं राम गीत के नृत्य में धूम मचाई। यही नहीं योगा, रशियन यूवी लाइट, दंगल गर्ल्स, खान, सॉन्ग बॉलीवुड, पंजाबी डांस, यादें, शेप ऑफ़ यू, आदि डांस आइटम्‍स ने सभी का मन मोह लिया. हिंदी नाटक परवरिश भी प्रस्‍तुत किया गया, जो आज के सामाजिक परिवेश से लोगों को जागृत करने वाला था। वहीं अंग्रेजी प्ले 'मॉन्सटर' ने आज मोबाइल की दुनिया में फेसबुक व्हाट्सएप आदि सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से लोगों में बढ़ते दुष्प्रभावों को दिखाया गया। 

कार्यक्रम मेंं भगत सिंह नामक लघु नाटिका ने हमारे देश के क्रांतिकारियों की यादें ताजा करा दी, तत्पश्चात विद्यालय के निदेशक महोदय श्री पुष्पेंद्र सिंह, प्रधानाचार्य श्रीमती मीनाक्षी सिंह ने विद्यालय के होनहार छात्राओं को ₹11000 रूपये के पुरस्‍कार से सम्मानित किया। साथ ही अन्य बच्‍चों का भी उत्साहवर्धन किया गया। तत्पश्चात कानपुर की गायिका गुन्‍तास को सुनकर दर्शकों का मन झूम उठा। 

कार्यक्रम का समापन वंदे मातरम के देशभक्ति पूर्ण नृत्य के साथ हुआ , जिससे वहां बैठे सभी दर्शक देश भक्ति के रंग में रंग गये और झूम उठे। विद्यालय के चेयरमैन श्री जयपाल सिंह, निदेशक श्री पुष्पेंद्र सिंह, प्राचार्य श्रीमती मीनाक्षी सिंह ने सारे रंगारंग कार्यक्रमों की भूरी भूरी प्रशंसा की और बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision