Latest News

शुक्रवार, 30 नवंबर 2018

विधवा की जमीन पर दबंग निकाल रहे चकरोड

शाहजहांपुर 30 नवम्‍बर 2018. जैतीपुर थाना क्षेत्र के केशवपुर निवासी विट्ठा देवी ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि गांव के दबंग लोग खेत में फसल बोने नहीं देते हैं। जबकि अहम बात यह है कि बालिस्टर, जयवीर, धीरजपाल, मीना, लटूरी आदि के विरुद्ध न्यायालय सिविल जू.डी. तिलहर के समक्ष दिये गये प्रार्थना पत्र पर न्यायालय द्वारा गाटा संख्या 205 में वादी के कार्य में हस्तक्षेप न करने का आदेश 31/05/2016 को दिया जा चुका है। 


इसके बाद भी उक्त दबंग लोग विधवा को उसका खेत जोतने में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं। इस सम्बंध में पीड़िता ने जैतीपुर थाने में कई बार शिकायत की पर कोई कार्यवाही नही की गई। जिससे विधवा दर दर की ठोकरे खाती घूम रही है। जब पीड़िता अपना खेत जोतने के लिए जाती है तो उक्त दबंग लोग पहुंच जाते है तथा खेत जोतने पर वहीं गाड़ने की धमकी देते हैं। 

जब पीड़िता 5 नवंबर को अपने पुत्र से खेत में कार्य करा रही थी तो उक्त दबंग लोग अपने साथियों साथ खेत मे पहुंचे और जान से मारने की धमकी देने लगे। जब पीड़िता ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत पर काम करने को कह दिया। लेकिन इसके बावजूद दबंग खेत जोतने नहीं दे रहे है। पीड़िता ने बताया जैतीपुर पुलिस दबंगों का पूरा संरक्षण कर रही है। तथा दबंग उसका खेत कब्जा करना चाहते है। विधवा पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।


Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision