Latest News

सोमवार, 26 नवंबर 2018

कानपुर - नेत्रहीन बच्चों को खाद्य सामग्री का कराया वितरण

कानपुर 26 नवम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह). सिख कल्याण समिति द्वारा रविवार को गुरू नानक देव महाराज जी के प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्‍य में नेहरू नगर अंध विधालय में प्रदेश अध्यक्ष हरप्रीत सिंह बब्बर के नेतृत्व में फल एवं खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।
 


इस दौरान हरप्रीत सिंह बब्बर ने कहा कि सिख धर्म के पहले गुरू और संस्थापक गुरू नानकर देव का जन्म दिन को प्रकाश पर्व के रूप में मनाते है। जिन्होने समाज को एकता में बांधने व जात पात मिटाने के लिए उपदश किया। कहा कि जरूरतमंदो की सहायता के लिए कभी भी पीछे नही हटना चाहिये। इसी को दृष्टिगत रखते हुए नेत्रहीन बच्चों को सामग्री का वितरण किया गया है और आगे भी बच्चों का हर प्रकार से संस्था के सदस्यों द्वारा ख्याल रखा जायेगा। अंध विधालय के प्रधानाचार्या ने सिख कल्याण समिति के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि ऐसी भावना लेकर समाज को एक सूत्र में पिरोने वाले तथा जरूरतमंदो की आवश्यकताओं को समझकर उनकी मदद करने वालो के कारण अंधविधालय के बच्चों को काफी अपनत्व का अनुभव होता है तथा वह स्वयं को समाज से दूर नही समझते है। 


इस अवसर पर हरप्रीत सिंह बब्बर, जितेन्द्र सिंह संधू, परमजीत सिंह, आतमजीत सिंह, नरेन्द्र सिंह, सुखबरी सिंह, हरविन्दर सिंह, रविन्दर सिंह, गगनदीप सिंह, रंजीत सिंह, हरदीप सिंह, दविन्दर सिंह, करन कोहली, विक्रम सिंह आदि मौजूद रहे।


Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision