Latest News

सोमवार, 26 नवंबर 2018

नवाबगंज पुलिस ने किया शातिर चेन स्‍नैचर को गिरफ्तार

कानपुर 26 नवम्‍बर 2018. नवाबगंज पुलिस टीम ने आज सुबह 5 बजे करीब क्रिस्‍टल प्‍लाजा के पास से एक अपाचे बाईक सवार लुटेरे शि‍वम कनौजि‍या उर्फ पूजन धोबी को मुखबि‍र की सूचना पर गि‍रफ्तार करने में सफलता हासिल की है। अभियुक्त से बरामदगी के आधार पर थाना नवाबगंज के मु0अ0सं0 233/18 धारा 392 भादवि0 व थाना कल्यानपुर के मु0अ0सं0 462/18 धारा 392 भादवि0 का अनावरण हुआ है।


जानकारी के अनुसार पकड़े गये लुटेरे का नाम शि‍वम कनौजि‍या उर्फ पूजन धोबी पुत्र स्व0 कामता प्रसाद नि‍वासी NI-122 नेहरू इंदि‍रा मलिन बस्ती, पांडु नगर, थाना काकादेव, कानपुर नगर, इसकी उम्र करीब 23 वर्ष है। उसके कब्जे से एक सोने की चैन, एक सोने का लाकेट व सोने की मटरमाला के दाने बरामद हुए हैं। पूछताछ पर उसके द्वारा बताया गया कि वह जुआँ व नशे का लती है। खर्चे अधि‍क बढ़ जाने के कारण सूनसान स्थान पर मौका पाकर महिलाओं की चेन व पर्स आदि‍ छीनकर भाग जाता है।

अभियुक्त से बरामदगी के आधार पर थाना नवाबगंज के मु0अ0सं0 233/18 धारा 392 भादवि0 व थाना कल्यानपुर के मु0अ0सं0 462/18 धारा 392 भादवि0 का अनावरण हुआ है । पूछताछ में अभियुक्त द्वारा यह भी बताया गया कि करीब 07 माह पूर्व थाना कल्यानपुर के उपरोक्त मुकदमे की घटना कारि‍त करने में उसका एक साथी डबल पुलिया नि‍वासी सोनू भी शामिल था । जि‍सकी गि‍रफ्तारी हेतु पतारसी सुरागरसी व प्रयास कि‍ए जा रहे हैं ।

पुलिस द्वारा की गयी उक्त कार्यवाही से थाना क्षेत्र व आम जनता में पुलिस के प्रति‍ असीम वि‍श्वास उत्पन्न हुआ है। आम जनता व उच्च अधि‍कारि‍यों द्वारा अपराधियों को पकड़ने वाली टीम की प्रशंसा की गया। टीम में प्रमुख रूप से उप निरीक्षक - पुष्‍पराज सिंह, ब्रज मोहन पाल, महेन्‍द्र कुमार, उप निरीक्षक अन्‍डर ट्रेनी - नितिन कुमार, कांस्‍टेबल - सचिन मोरल, अरविन्‍द, परशुराम आदि शामिल थे। 

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision