Latest News

रविवार, 4 नवंबर 2018

नगर पंचायत कर्मचारी पर लगा शौचालय किश्‍त में रिश्‍वत लेने का आरोप

अल्हागंज 04 नवम्बर 2018. कस्बे की नगर पंचायत के एक कर्मचारी पर शौचालय किस्त में रिश्‍वत लेने का आरोप वार्ड अधुई निवासी रामलडेते शर्मा ने लगाते हुऐ मुख्यमंत्री से शिकायत की है। मुख्यमंत्री जन सुनवाई पोर्टल पर भेजी गई शिकायत में वार्ड अधुई निवासी रामलडेते शर्मा पुत्र रामसरुप ने बताया कि उसने अपनी पत्नी के नाम शौचालय हेतु आॅनलाइन आवेदन किया था। जिसकी पहली किस्त आने पर नगर पंचायत कर्मचारी भोलाराम कश्यप ने उसकी पत्नी से दो हजार रुपये रिश्‍वत के ले लिए।



रामलडेते शर्मा पुत्र रामसरुप ने बताया कि जिसके बाद दूसरी किस्त नहीं आई जिसके कागज़ दुबारा उसकी पत्नी ने नगर पंचायत कार्यालय में भोलाराम कश्यप के पास जमा किऐ जिसके बाद से ही भोलाराम कश्यप उसकी पत्नी से दूसरी किश्त खाते मे भिजवाने के नाम पर एक हजार रुपये रिशवत और मांग रहे है। जबकि पूर्व मे वह दो हजार ले चुके हैं। अब भोलाराम का कहना कि जब तक एक हजार रुपये और नहीं दोगे तब तक दूसरी किस्त नहीं मिल पाऐगी। जिसके चलते शौचालय नहीं बनपाया न ही अब बन पाऐगा। 

शौचालय की पहली किस्त ही उनके खाते मे आई जिसमें से दो हजार रुपये रिश्‍वत के चले गऐ। अब उनके पास एक हजार रुपये और देने के लिए नहीं है। जो वह दूसरी किस्त ले पाऐ उन्होनें कर्मचारी भोलाराम द्वारा पूर्व मे लिए जा चुके दो हजार रुपये वापस करने व दूसरी किस्त बगैर रिश्‍वत के खाते मे डलवाने व रिश्‍वत लेने के मामले में भोलाराम कश्यप पर कार्यवाही करने की मांग की है। दूसरी तरफ़ भोलाराम कश्यप ने मामले को झूठा बताया है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision