Latest News

मंगलवार, 20 नवंबर 2018

कानपुर - पति ने महिला सिपाही को धारदार हथियार से काटा

कानपुर 20 नवम्‍बर 2018 (सूरज वर्मा). कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के खाड़ेपुर इलाके में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला सिपाही की उसके पति ने धारधार हथियार से काट कर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर पहुंची नौबस्‍ता पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।


जानकारी के अनुसार शारदा भदौरिया नाम की यूपी पुलिस की हेड कांस्टेबल जो उन्नाव जिला कोतवाली में तैनात थी और अपने पति वीरेंद्र भदौरिया और दो बच्चों के साथ शहर के खाड़ेपुर नौबस्ता इलाके में रहती थी। बताया जा रहा है कि वीरेंद्र बेरोजगार था और रोज अपनी पत्नी को लाने ले जाने का काम करता था। मृतका शारदा के परिजनों की माने तो उनका कहना है कि शारदा का पति मानसिक तौर पर ठीक नहीं था और अपनी पत्नी पर शक करता था। वो आये दिन मृतका के साथ मारपीट गाली गलौज करता रहता था।

सूत्रों के अनुसार आज सुबह तकरीबन चार बजे मृतका शारदा का बेटा जब उठ कर बाहर गया था, तभी उसका पति वीरेंद्र उसके कमरे में दाखिल हुआ और अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी।जिसके बाद घटना की जानकारी बेटे ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision