Breaking News

भाजपा नेता पर लगा तीर से मारकर हत्या करने का आरोप

भोपाल 22 अक्‍टूबर 2018. मध्य प्रदेश के धार जिले के गंधवानी थाना क्षेत्र में सनसनीखेज तरीके से हत्या का मामला सामने आया है। यहां ग्राम पंचायत बलवारीकला के सरपंच नजरू की सिर पर पत्थर और तीर से मारकर हत्या कर दी गई। मृतक नजरू के बेटे गुलाब सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दिन पूर्व परिवार की एक गाय गंधवानी भाजपा मंडल अध्यक्ष सूरज सिंह बघेल के भाई और उसके कुछ साथियों ने चुरा ली थी।


जिसको लेकर नजरू सरपंच और मंडल अध्यक्ष सूरज सिह बघेल के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद पंचायत स्तर पर इस मामले सुलझाने की कोशिश की गई। फिर इस मामले में बकायदा भुत्यापूरा में पंचायत बिठाई गई। पंचायत का फैसला नजरू सरपंच के पक्ष आया।

जिसके बाद से नजरू सरपंच ओर सूरज सिंह के बीच आपसी रंजिश की लकीर खिंच गई। आरोप है कि इसी रंजिश के तहत पूर्व में हुए सरपंच चुनाव हार-जीत को लेकर भी भाजपा नेता सूरज सिंह बघेल ने योजनाबद्ध तरीके से अपने साथियों के साथ मिलकर नजरू सरपंच पर पत्थरों से पहले तो जानलेवा हमला किया ओर तीर से वार कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद ग्राम भुत्यापुरा में दहशत का माहौल हो गया।

घटना की सूचना पर गंधवानी पुलिस मौके पर पहुंची ,मृतक नजरू के शव को गंधवानी के स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया जहां पर उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है,वही गंधवानी पुलिस इस हत्या कांड में भाजपा मंडल अध्यक्ष सूरज सिंह के साथ 21अन्य लोगो पर नामजद हत्या और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आगे कि कार्रवाई शुरू कर दी है।