Breaking News

मेरठ में बीजेपी पार्षद ने दरोगा को पीटा, वीडियो वायरल

मेरठ 20 अक्‍टूबर 2018. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कंकरखेड़ा में एक बीजेपी पार्षद ने यूपी पुलिस के एक दरोगा की पिटाई कर दी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शुक्रवार को यहां एक रेस्टॉरेंट में बीजेपी पार्षद और परतापुर थाना के दरोगा के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना के बाद बीजेपी पार्षद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दरोगा को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।


मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में स्थित बीजेपी के वार्ड 40 से पार्षद मनीष कुमार के रेस्टॉरेंट का है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत दरोगा सुखपाल एक महिला वकील मित्र के साथ खाना खाने पहुंचे थे।इस दौरान उनकी रेस्टॉरेंट कर्मियों से कहासुनी हो गई। इस पर दोनों ने काफी हंगामा किया। वहीं जब इसकी खबर रेस्टॉरेंट मालिक मनीष को लगी तो वो अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया। आरोप है कि महिला ने दरोगा की पिस्टल निकाल कर लोगों को धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी मनीष ने दरोगा को थप्पड़ों से जमकर पीटा। वहीं दरोगा और मनीष के बीच की मारपीट का वीडियो मनीष के साथी बनाते रहे, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौके पर जब पुलिस पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ।

पुलिस ने दरोगा और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। वहीं पार्षद मनीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।