Latest News

शनिवार, 27 अक्तूबर 2018

केन्द्रीय मंत्री ने कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा का अनावरण किया

कानपुर  26 अक्टूबर 2018 (महेश प्रताप सिंह). कानपुर में जननायक कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा का अनावरण आज केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले द्वारा किया गया। कार्यक्रम के दौरान श्री अठावले को 51 किलो की माला पहना कर स्वागत किया गया। जन सभा में हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।
 

कानपुर के केशव पुरम स्थित कर्पूरी ठाकुर पार्क में जनसभा और मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि बिहार राज्य के मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर किसी एक राज्य के नहीं थे वह पूरे भारत वर्ष के थे, जिसकी वजह से ही उन्हें जन नायक कहा जाता है। उन्होंने ऊंच नीच, जाति पाति का खुलकर विरोध किया था। हम सबको उनके बताए गए आदर्शो पर चलने की जरूरत है।

उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए केंद्र सरकार की योजनाओं का जमकर बखान किया और 2019 के चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने सीबीआई मामले में केंद्र सरकार की भूमिका के सवाल पर कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से निष्पक्ष तौर पर अपने कार्य कर रही है, सीबीआई पर देश भरोसा करता था, सीबीआई ने कलंकित करने का कार्य किया है।लेकिन इस मामले में राजनीति नहीं करना चाहिए। 



Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision