Latest News

मंगलवार, 9 अक्तूबर 2018

पेपर देने जा रही युवती की ट्रक के नीचे दबकर हुई मौत

कानपुर 09 अक्टूबर 2018 (महेश प्रताप सिंह/अनुज तिवारी). कल्याणपुर थाना क्षेत्र स्थित पनकी नहर पुल के पास मंगलवार की सुबह ट्रक की टक्कर से बाइक में सवार एक युवती की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

जानकारी के अनुसार आवास विकास निवासी अशोक कुमार गुप्ता की बेटी काजल गुप्ता (18) प्राईवेट नौकरी करती थी। आज सुबह ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। पिता अशोक कुमार गुप्ता ने खुलासा टीवी को बताया कि आज सुबह काजल अपने भाई दीपक के साथ रेलवे की परीक्षा देने के लिये मोटरसाइकिल से रनिया के लिये निकली थी। भाई दीपक ने बताया कि वह पनकी नहर पुल के पास ही पहुंचे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक (UP78 CN 6436) ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक में पीछे बैठी काजल सड़क पर गिर गयी और ट्रक के पहिए के नीचे आ गयी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के बाद मौका पाकर ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। गुस्साए क्षेत्रीय लोगों ने ट्रक में तोड़ फोड़ कर हंगामा काटा। वहीं बेटी की मौत की खबर होने पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। कल्याणपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।


Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision