Breaking News

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रंगरेलिया मनाते मुखिया गिरफ्तार


पटना 23 अक्‍टूबर 2018. बिहार में जमुई के महिसौड़ी इलाके में छापामारी कर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने मकान के कमरे से खैरा प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष को एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। मुखिया के साथ दो और लोग अय्याशी करते हुए पकड़े गए हैं।


बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जमुई के मसिसौड़ी मुहल्ला स्थित मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। पुलिस ने छापेमारी की तो मुखिया एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। पुलिस ने उसके एक सहयोगी और मकान मालिक कन्हैया सिंह को भी गिरफ्तार किया। छापामारी टीम का नेतृत्व कर रहे एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की गई थी। सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

बताया जा रहा है कि इस मकान में काफी दिनों से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। मुखिया इलाके का बाहुबली माना जाता है और उस पर दर्जनों संगीन मामले दर्ज थे, लेकिन पुलिस दबिश के बाद उसने सरेंडर कर मुखिया का चुनाव लड़ा और जीत गया। इलाके में उसका इतना दबदबा है कि उसके खिलाफ कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं हुआ था और वह निर्विरोध चुनाव जीता था।