Latest News

सोमवार, 22 अक्तूबर 2018

युवा मोर्चा सोशल मीडिया को बनाए हथियार - योगी

कानपुर 22 अक्‍टूबर 2018 (पप्‍पू यादव). सोमवार को भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि युवा सोशल मीडिया को हथियार बनाएं। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जनता के बीच ले जाएं। लाभार्थियों के इंटरव्यू करें और वेबसाइट, सोशल मीडिया पर अपलोड करें। यकीन मानें विरोधी खुद बेनकाब हो जाएंगे।

 
सोमवार को लाजपत भवन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि युवा अपनी ऊर्जा को पहचाने। देश की आजादी में क्रांतिकारियों के योगदान का हवाला देते हुए योगी ने युवाओं में जोश भरा। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हर युवा के हाथ में मोबाइल फोन है। हम देखते हैं कि वे ऐसे ही मोबाइल पर हाथ चलाते रहते हैं। फोन पर ऐसे हाथ पलटने से कुछ नहीं होगा। गांवों में जाइए, उज्जवला, सौभाग्य, वृद्धापेंशन, फसलबीमा, किसानों के ऋण माफी के लाभार्थियों से बात करें। उनके इंटरव्यूय रिकार्ड करें और सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर दीजिए। कल्याणकारी योजनाओं की मुखालफत करने वाले चेहरे खुद बेनकाब हो जाएंगे। 

स्वागत भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यसमिति का उद्घाटन करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर पहुंचे। इस दौरान भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित कई अन्य नेतागण मौजूद हैं। लाजपत भवन में शुरू हुई इस बैठक का समापन डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय करेंगे। भाजयुमो गठन के बाद पहली प्रदेश कार्यसमिति को ऐतिहासिक बनाने को प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश और प्रभारी अशोक कठेरिया ने काफी मेहनत की है। पांच सत्रों में होने वाली एक दिवसीय प्रांतीय कार्यसमिति में अब तक के हुए कार्यक्रमों की समीक्षा के अलावा लोकसभा चुनाव-2019 को सफल बनाने का एजेंडा तय होगा। 

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने बताया कि यह कार्यसमिति ऐतिहासिक होगी। कहा कि कानपुर क्रांतिकारियों की स्थली रही है। पूर्व में भाजयुमो के किए गए कार्यों एवं अभियानों की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी जो कि भाजपा को एक नई ऊर्जा देने का कार्य करेगी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजयुमो के सभी पदाधिकारीगण एवं सभी कार्यकर्ताओं को समय के साथ-साथ अनुशासन का भी ध्यान रखना होगा। सीएम के आने की पुष्टि करते हुए भी भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने की है। साथ ही बताया कि कई सालों से युवा मोर्चा की कोई कार्यसमिति नहीं हुई थी। 

ये रहे मौजूद : उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडे, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी, क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दुबे। 

600 कार्यकर्ता हैं अपेक्षित : भाजयुमो के मीडिया प्रभारी संदीप ठाकुर ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति में भाजयुमो के प्रदेश भर के संयोजक, सहसंयोजक, जिला कार्यसमिति के पदाधिकारी लगभग 600 कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। पदाधिकारी इलाकेवार कराए गए संगठन कार्यो की पूरी रिपोर्ट रखेंगे।

Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision