Latest News

शुक्रवार, 14 सितंबर 2018

नगर पंचायत प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण, चली JCB, हुई नोकझोंक

अल्हागंज 14 सितम्बर 2018. कस्बे में अतिक्रमण की गंभीर होती जा रही समस्या को देखते हुए नगर पंचायत प्रशासन ने फुटपाथ तक कब्जा किए दुकानदारों के खोखे, हाथ ठेली, टीन शेड तथा फड लगाने वालों को पुलिस प्रशासन की सहायता से हटा दिया। बाद में जेसीबी मशीन ने आकर सड़क तक गडे बांस, बल्ली व टीन  को उखाड़ कर ट्रैक्टर में भर लिया। 

शुक्रवार को अधिशासी अधिकारी दयाशंकर वर्मा तथा सफाई कर्मचारी सहित समस्त स्टाफ ने JCB मशीन के साथ नगर पंचायत कार्यालय से लेकर बस स्टेशन तक अतिक्रमण पुलिस प्रशासन के साथ बलपूर्वक हटाया। इस दौरान नगर पंचायत स्टाफ से दुकानदारों की नोकझोंक भी हुई, एक दुकानदार का चबूतरा काटते समय स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई। काफी विवाद भी मचा।

 
 
एसओ अवनीश यादव ने बीच बचाव करते हुए स्थिति को संभाला। इसके बावजूद JCB मशीन से नगर पंचायत स्टाफ अतिक्रमण हटवाता रहा। बाद में यह विवाद थाने तक भी पहुंचा, कुछ दुकानदारों का आरोप था कि अधिशासी अधिकारी ने द्वेषपूर्ण राजनीति के चलते चबूतरा तुडवाया है। बाकी किसी का चबूतरा नहीं तुडवाया,  उनका यह भी  कहना था हमारा तो छोटा चबूतरा था, बाकी लोगो के तो बड़े बड़े चबूतरे थे। लेकिन किसी ने नहीं तोडे। उन लोगो ने पुलिस को भी तहरीर दे दी है। दूसरी तरफ अधिशासी अधिकारी की तरफ से भी कार्रवाई किए जाने की चर्चाएं हैं।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision