Latest News

शुक्रवार, 7 सितंबर 2018

भ्रष्‍टाचार की शिकायत से बौखलाये ग्राम प्रधान ने दलित पर बरपाया कहर

कानपुर देहात 07 सितंबर 2018 (अनुज तिवारी). रसूलाबाद के रतनपुर खास गांव में शौचालय निर्माण में भ्रष्टाचार करने का मामला सामने आया है। यही नहीं शौचालय निर्माण में भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर दबंग ग्राम प्रधान ने शिकायतकर्ता दलित परिवार के घर में जबरन घुसकर बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी और थाना पुलिस ने उल्‍टा पीडित के खिलाफ ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया।


जानकारी के अनुसार रसूलाबाद के रतनपुर खास गांव के निवासी भागीरथ कमल कोरी ने बीते 4 सितंबर 2018 को तहसील दिवस पर ग्राम प्रधान के खिलाफ एक शिकायती पत्र दिया था। शिकायती पत्र में ग्राम प्रधान के द्वारा विकास कार्यों में भ्रष्टाचार करने का जिक्र किया गया था। जिससे कुपित होकर प्रधान ओम सिंह की शह पर उसके भाई सुमित सिंह ने अपने साथियों संग मिलकर भागीरथ के घर के बाहर गाली-गलौज की और घर में घुसकर बेरहमी से उसके पूरे परिवार की पिटाई कर दी, जिसमें भागीरथ उसकी पत्नी और बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं।

आरोप है कि प्रार्थना पत्र लेकर थाने पर न्याय की गुहार लगाने पहुंचे भागीरथ पर पुलिस ने उल्टा दबाव बनाना चालू कर दिया, जिसके बाद जानमाल की रक्षा हेतु भागीरथ कोरी अपने परिवार समेत गांव से पलायन करने को मजबूर है। सूत्रों के अनुसार सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने पर थाना पुलिस एक्टिव हुयी और दलित परिवार की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision