Latest News

शनिवार, 15 सितंबर 2018

बैंक कर्मियों ने मिलीभगत कर गरीब महिला के खाते से निकाले 20 हजार रूपये

बहराइच 15 सितंबर 2018 (ब्यूरो रिपोर्ट). थाना रिसिया अंतर्गत रिसिया बाजार में स्थित स्टेट बैंक की शाखा से एक गरीब महिला के खाते से ₹20000 बैंक कर्मियों की मिलीभगत से फर्जी तरीके से अंगूठा लगाकर निकाल लिए गए। बताते चलें कि उस शाखा की यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी इसी तरह की तीन - चार घटनाएं उस शाखा में हो चुकी हैं |

जानकारी के अनुसार रेखा पत्नी स्वर्गीय श्रीचंद उम्र लगभग 50 वर्ष का खाता संख्‍या 36957962000 रिसिया बाजार में स्थित स्टेट बैंक की शाखा मेंं है, और उसके खाते में काफी रुपए जमा थे। बैंंक में जनरेटर ऑपरेटिंग का काम कर रहे बबलू द्वारा 18 अगस्त 2018 को रेखा को यह बताया गया की उसके खाते से पैसे निकाल लिए गए हैं। इस पर विश्वास करते हुए रेखा ने बैंक में पहुंच कर अपने खाते की जांच करवाई तो पता चला कि उसके खाते से ₹20000 रुपए निकल चुके हैं।

इस पर रेखा ने बैंक मैनेजर दुबई राम को शिकायती प्रार्थना पत्र दि‍या और मौखिक भी अपनी पीड़ा बताई।  पर बैंक मैनेजर ने इस घटना को गंभीरता सेे ना लेते हुए उसको  बैंक से जाने के लिए कह दिया और आश्‍वासन दिया कि बाद में इसको हम देख लेंगे। पत्रकारों के संज्ञान में बात आने पर  पत्रकारों द्वारा बैंक में जाकर पड़ताल की गई,  सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो पाया गया कि महिला सच बोल रही है। इस पर वहां  मैसेंजर के पद पर कार्यरत रामस्वरूप और कैशियर सुरेश कुमार के द्वारा ₹20000 महिला के खाते में तुरंत जमा करा दिए गए।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision