Latest News

शुक्रवार, 14 सितंबर 2018

कानपुर - पनकी में प्रापर्टी डीलर की दुकान में हुई लाखों की चोरी

कानपुर 14 सितम्बर 2018 (महेश प्रताप सिंह/अनूप कुमार). पनकी थाना क्षेत्र में बुधवार की रात चोरों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के आफिस का ताला तोड़ कर हजारों रुपये का सामान व नगदी चुरा लिया और फरार हो गये। सुबह जानकारी होने पर दुकान मालिक ने डायल 100 पर चोरी की सूचना दी। पनकी थानाध्यक्ष शेष नारायण पाण्डेय ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

जानकारी के अनुसार अमरीपुर गांव पोस्ट पतारा निवासी संदीप यादव ने पनकी थाना क्षेत्र के बनपुरवा जानकीपुरम में प्रापर्टी डीलर का आफिस खोला हुआ है। बीती रात चोरों ने इनके आफिस के पीछे का ताला तोड़ कर हजारों रुपये की चोरी कर ली और फरार हो गये। सुबह जब संदीप आफिस पहुंचे तब चोरी का पता चला। पीड़ित ने चोरी की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस ने जांच पड़ताल कर आगे की कार्यवाही की बात कही।

पीड़ित संदीप यादव ने खुलासा टीवी संवाददाता को बताया कि चोरों ने आफिस में रखे इनवर्टर, एलईडी टीवी, दो चार्जर, एक हेड फोन व गुल्लक से 7 हजार रुपये नगदी के साथ जरूरी कागजात भी चोरी किया है। पीड़ित ने पनकी थाने में चोरी की तहरीर देने की बात कही है। पनकी थानाध्यक्ष शेष नारायण पाण्डेय ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। 



Video News

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision