Latest News

मंगलवार, 7 अगस्त 2018

समय व्यूज और AIRA टीम ने बाढ़ पीड़ितों को बांटे लंच पैकेट

कानपुर 07 अगस्त 2018 (महेश प्रताप सिंह).  भौती क्षेत्र में पाण्‍डू नदी में आयी बाढ़ की वजह से स्‍थानीय गांव वासियों का बुरा हाल है। आना जाना और खाना सब के लिए गांव वाले तरस रहे हैं पर सरकार की तरफ से कोई मदद अभी तक उपलब्‍ध नहीं हुयी है। इसी परेशानी को देखते हुए सोमवार को समय व्यूज अखबार और आईरा संस्‍था की ओर से इलाके में पूड़ी और सब्जी का वितरण किया गया।


गांव वालों की परेशानी को देखते हुये आज ऑल इंडियन रिपोर्ट्स एसोसियशन (आईरा) एवं समय व्यूज अखबार की ओर से भौती खेड़ा ग्राम और आसपास के गांव में पूड़ी और सब्जी का वितरण किया गया। पानी की अधिकता के कारण नाव के माध्यम से टीम ने गांव में पहुंच कर पीड़ित लोगों तक़ खाने के पैकेट पहुंचाये।



ऑल इंडियन रिपोर्ट्स एसोशियन (आईरा) के प्रदेश सचिव श्री उमेश शर्मा जी ने कहा कि हमारी संस्था के पदाधिकारियों ने एैसी प्राकृतिक आपदा से निपटने व पीड़ित लोगों तक़ हरसंभव मदद पहुंचाने क़ा बीड़ा उठाया है और आगे भी संस्था एैसे पीड़ित लोगों तक़ मदद पहुंचाती रहेगी। बताते चलें कि इस पूरे मामले में थाना सचेंडी के एसआई रोषपाल सिंह का सहयोग सराहनीय रहा। वितरण कार्य में उमेश शर्मा, अखिलेश त्रिवेदी, आशीष त्रिपाठी, अनिल बाजपेई, डॉक्टर यू.यस सिंह, अमित शुक्ला, राजू तिवारी, गौरव प्रजापति, सौरभ राजपूत, मनीष ठकराल आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।





Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision