Latest News

गुरुवार, 16 अगस्त 2018

स्‍वतन्‍त्रता दिवस के अवसर पर युवाओं ने निकाली विशाल तिरंगा यात्रा

कानपुर 16 अगस्त 2018 (महेश प्रताप सिंह/अनुज तिवारी). 15 अगस्त को भौती के लोगों ने एक नई पहल की शुरुवात करते हुए क्षेत्र में विशाल तिरंगा यात्रा निकाली। सबसे पहले देशभक्‍त युवकों ने भौती के प्राथमिक विद्यालय से कार्यक्रम की शुरुवात की और सुबह करीब 9 बजे प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को कॉपी, पेन और पेंसिल वितरित की।


यात्रा के संयोजक तिलक राज चौहान ने बताया की यह कार्यक्रम हम सभी साथी लोग मिलकर हर साल इसी तरह करते रहेंगे। इसी के साथ बताया कि 15 अगस्त के दिन हम सभी देश वासियोंं से गुजारिश करते हैं कि अपने देश में हम सबको मिल जुलकर अमन और चैन के साथ रहना चाहिए। रैली के साथ पहले सभी कार्यकर्ता सचेंडी थाने पहुंचे, जहां पर सचेंडी थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह को बुके देकर उनका स्वागत किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस तरह से समाज में कार्यक्रम होते रहने चाहिए। जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा समाज की सेवा करने के लिए आगे आ सकें। इसके बाद सचेंडी गाँव से होते हुए भैलामऊ ,भीमसेन तक अपनी यात्रा को सकुशल संपन्न किया। जगह जगह भोजन की व्यवस्था भी थी। मुख्य सहयोगी गण श्याम चौहान, धर्मेंद्र सिंह बाली, जीतू तिवारी, शिवा ठाकुर, सागर सिंह, आलोक ठाकुर, बेटू, सचिन कनौजिया, विशाल चौहान, शिवम चौहान, शंकर, आशीष, गुड़डन यादव, हिमांशू, गोलू, सचिन शुक्ला, पवन (राजा भइया), आसिफ खान, विशाल और कई साथी मौजूद रहे।



Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision