Latest News

शनिवार, 18 अगस्त 2018

पनकी में दबंगों ने महिला के साथ की छेड़छाड़ व लूट

कानपुर 18 अगस्त 2018 (महेश प्रताप सिंह/अनुज तिवारी). पनकी बारासिरोही इलाके में बेखौफ दबंगों ने एक महिला के साथ घर में घुस कर मारपीट एवं छेड़छाड़ की और उसकी दुकान में तोड़ फोड़ कर हजारों रुपये लेकर फरार हो गये। पीड़िता ने शुक्रवार को एसएसपी कानपुर नगर से मामले की लिखित शिकायत की है।

जानकारी के अनुसार शीला कमल पत्नी पूरनलाल कमल निवासिनी बारासिरोही पनकी, थाना कल्याणपुर अपने घर पर परचून की दुकान चला कर अपना एवं परिजनों का पालन पोषण करती हैं। शीला कमल ने बताया कि विगत 8 अगस्त को दोपहर करीब 12 बजे वह घर पर अकेले थी, तभी ससुराली गांव रसूलाबाद के पूर्व परिचित रमेश चंद्र कमल उसके पुत्र विष्णु प्रताप और सोनू कमल ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ घर में घुस कर मारपीट व गाली-गलौज करते हुए शीला के कपड़े फाड़ द‍ि‍ये और छेड़छाड़ करने लगे तथा कान के टप्स तोड़ लिये। किसी तरह शीला ने उनको धक्का दिया और खुद को पिछले कमरे में बंद करके अपनी जान व इज्जत बचायी। महिला की इज्जत लूटने में असमर्थ रहने पर आरोपियों ने दुकान में तोड़ फोड़ करके गल्ले में रखे करीब दस हज़ार रुपये व महिला के सोने के टप्स लूट लिये और महिला व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गये।

पीड़िता ने रतनपुर चौकी में मामले की लिखित शिकायत की थी, लेकिन सीमा विवाद के चलते वहां से कोई कार्यवाही नहीं होने पर आज पीड़िता ने एसएसपी कानपुर से मामले की लिखित शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।  वहीं दूसरी और आरोपी रमेश के पक्ष के कुछ स्‍थानीय लोगों का कहना है कि मामला मामूली लेनदेन के विवाद का है, जिसे बढा चढा कर प्रस्‍तुत किया जा रहा है।


Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision