Latest News

सोमवार, 13 अगस्त 2018

प्रेम प्रसंग में युवक लापता हत्या की आशंका

अल्हागंज 13 अगस्त 2018.  क्षेत्र के गांव मऊ शाहजहांपुर में एक युवक प्रेम प्रसंग में रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया । उसकी हत्या की आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं । रामगंगा नदी किनारे बांध के पास युवक की पर्स, मेट्रो कार्ड, फोटो तथा प्रेम पत्र फटे हुए पुलिस ने बरामद किए हैं।


पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में युवक के पिता सालिक राम ने बताया कि उसके 21 वर्षीय पुत्र जीतू के गांव के ही एक लड़की से प्रेम संबंध थे । दोनों उसके भाई के खाली पड़े मकान में अक्सर मिलते रहते थे । मैंने उसके पिता को कई बार इस मामले की जानकारी दी तथा उनको अपनी पुत्री पर निगरानी करने के लिए कहा आरोप है की 11 अगस्त की रात 2 बजे उसका पुत्र जीतू खाली पड़े मकान में सोने चला गया सुबह उसका पता नहीं लगा घर में 2 दरवाजे थे।  

सामने वाला दरवाजा अंदर से बंद था पिछला दरवाजा खुला पड़ा था मकान के अंदर बड़ी चारपाई की रस्सी तथा दरी जली हुई पड़ी थी माचिस की तीलियाँ बिखरी पडी थी।  तथा मकान से 1 किलोमीटर दूर रामगंगा नदी के बांध पर उसके पुत्र का मेट्रो कार्ड तथा प्रेम पत्र दोनों के फोटो फटे हुए पाए गए इसके अलावा जीतू के दोनों Android फोन गायब थे। युवक के पिता सालिक राम के मुताबिक 1 माह पूर्व गांव के ही खुश नूर तथा शाहिद ने उसके पुत्र को जान से मार कर बोरे में पैक कर रामगंगा नदी में फेंकने की धमकी दी थी । पुलिस ने प्राप्त तहरीर के आधार पर रामगंगा नदी के बांध तथा नदी के इधर उधर आशंका के तहत युवक को तलाश किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।





 
 
 
 











































Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision