Latest News

बुधवार, 1 अगस्त 2018

सेंढा नाले से युवक की लाश बरामद, हत्या की आशंका

अल्हागंज 31 जुलाई 2018. धान की रोपाई के लिए पौध लेने गए युवक की लाश दूसरे दिन मंगलवार को सेंढा नाले से पुलिस ने बरामद की है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए, उसके परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है।


क्षेत्र की ग्राम पंचायत धर्मपुर पिढरिया के मजरा गढी निवासी मनोहर सिंह पुत्र शिवराम के द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक उसका पुत्र संदीप सिंह उम्र 23 वर्ष  सोमवार की सुबह 9:00 बजे गांव पांडे की मढैया निवासी रामनरेश पुत्र लाल बहादुर के यहां धान की पौध लेने गया था। वहां से वापस नहीं आया, उसको कई जगह तलाश भी किया गया। शाम के करीब 8:30 बजे संदीप के लापता होने की सूचना पुलिस में दे दी गई थी। बताते  हैं कि मंगलवार की सुबह संदीप की लाश सेंढा नाले में पडी देखी गई, जिसकी सूचना उनके पुत्र अजय प्रताप ने उनको दी। 

प्राप्त सूचना के आधार पर एस ओ अवनीश यादव ने अपने  फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर सेंढा नाले से  लाश बरामद की। मृतक के  पेट छाती नाक तथा दाहिनी आंख  के पास चोट के निशान पाए गए। मृतक के परिजनों ने  संदीप की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए गांव पांडे की मढैया निवासी गिरजा शकंर, रामनरेश पांडे, दिनेश पांडे, रमेश पांडे पुत्रगण लाल बहादुर पांडे के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है। मृतक  के एक पुत्र प्रिंस 2 वर्ष  तथा एक पुत्री झलक  4 वर्ष है।  मृतक की शादी 5 वर्ष पूर्व ग्राम भरथौली निवासी शिवराम सिंह की पुत्री सूबी सिंह के साथ हुआ था। दोनों परिवारों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर लाश का चिकित्सकों के पैनल  के द्वारा पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया है।

सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार और मृतक संदीप की जेब में उसका मोबाइल भी था जिसे किसी ने निकाल लिया था जिसकी वजह से पंचनामा की रिपोर्ट में उसका उल्लेख नहीं हो पाया। लेकिन सबूत के तौर पर मोबाइल की कॉल डिटेल से पुलिस हत्यारों तक पहुंच सकती है। फोन की लोकेशन ट्रेस करने पर उसकी मौजूदगी गांव पांडे की मडिया में ही पाई गई।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision