Latest News

मंगलवार, 14 अगस्त 2018

20 करोड की लागत से 17 सम्पर्क मार्गो का होगा निर्माण - शरदवीर सिंह

अल्हागंज 14 अगस्त 2018. जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक शरदवीर सिंह ने खुलासा टीवी को बताया कि चालू वित्तीय वर्ष में शासन द्वारा 17 सम्पर्क मार्गो के डमरीकरण की स्वीकृति प्राप्त हो गई है। इन मार्ग के निर्माण में 20 करोड़ धनराशि खर्च होगी। 


श्री सिंह ने बताया कि विकास खण्ड जलालाबाद में अहिवरन की मढैया, अहमदगंज, वजीरपुर, चौहानों की बगिया, मनोरथपुर, सहसोवारी, सपाह, शीखमपुर व विकास खण्ड मिर्जापुर में पापरिसे कालिकागंज होते हुए चपरा तक मटुरा से माधौपुर ढाई पुल से वखतावरगंज होते हुए महुलिया मोहकमपुर पैलानी से पंखाखेडा चिकरिया से पहाड़पुर इसके अलावा विकासखण्ड कलान में उदैवारा होते हुए वैचेनगला नौगमा मजरा पटना देवकली अमदापुर सातेनगला ग्रामों के सम्पर्क मार्गो का निर्माण जल्द से जल्द शुरू करा दिया जाऐगा। 

उन्होंने बताया अभी लगभग 10 सम्पर्क मार्ग स्वीकृत की प्रक्रिया में हैं। उनको भी वित्तीय स्वीकृत शीघ्र मिल जाऐगी उन्होंने सम्बंधित ग्रामवासियों से अपील की है कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर नजर बनाये रखें। साथ ही उन्होंने समस्त विधानसभा वासियों को श्रावण माह रक्षाबंधन, जन्माष्टमी, स्वतंत्रता दिवस व गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision