Latest News

गुरुवार, 16 अगस्त 2018

शाहजहांपुर में चली देशभक्ति की बयार, बडी धूमधाम से निकली तिंरगा यात्रा

अल्हागंज 16 अगस्त 2018. 72 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर क्षेत्र वासियोंं में बड़ा ही उत्साह देखने को मिला। युवाओं ने पूरे नगर में आज तिरंगा यात्रा बड़ी धूमधाम से निकाली, सड़क के दोनों तरफ खड़े नगर वासियों ने तिरंगा यात्रा का बड़े उत्साह के साथ स्वागत कर वंदे मातरम तथा भारत माता की जय के नारे लगाए।

जानकारी के अनुसार बच्चों से लेकर  बुजुर्गो तक सभी देश प्रेम के रंग में सराबोर थे। दुकानों, साइकिलों, बाइकों तथा बड़े वाहनों में राष्ट्रीय ध्वज लहरा रहे थे। इस अवसर पर भाजपा आईटी सेल के जिला सहसंयोजक उदित गुप्ता के नेतृत्व में दर्जनों भाजपाई युवा कार्यकर्ताओं ने  तिरंगा यात्रा निकाली। नगर पंचायत कार्यालय के पास से दर्जनों भाजपाई  युवा कार्यकर्ताओं ने अपनी बाइकों पर सवार होकर भारतीय तिरंगा लहराते हुए रैली निकाली। इस दौरान कार्यकर्ताओंं के साथ साथ नगर वासियों ने भी उनकी आवाज में अपनी आवाज मिलाते हुए भारत माता की जय, वंदे मातरम जैसे नारे लगाए। सब कहीं उत्साह और देश भक्ति का माहौल था, कहीं-कहीं तो लोगों ने फूलों की वर्षा भी की । बाद में तिरंगा यात्रा का बायपास मार्ग पर समापन हो गया। यात्रा में  रामकृष्ण, प्रदीप, आशीष, सौरभ, चंद्रकांत, रामकिशोर, रवी, अमित, शिवा, मिलन, रामजी,  गोपाल,  शैलेंद्र, मोहित, मयंक,  दुर्गेश, कृष्णा, राजकुमार, रिषभ, चंदन, हिमांशु, जिम्मी सहित दर्जनों बाइक सवार कार्यकर्ता मौजूद रहे।


नगर व क्षेत्र में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस -
नगर में स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। इस अवसर पर नगर पंचायत कार्यालय में चेयरमैन राजेश वर्मा, थाना प्रांगण में एसओ अवनीश कुमार यादव, स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज में कॉलेज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष शिवनारायण लाल शास्त्री ने, आर के आई टी आई  हुल्लापुर मे  कॉलेज कमेटी की अध्यक्ष आशा गुप्ता और  क्वीन मेरी मान्टेसरी में चन्दन गुप्ता ने ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर भाजपा नेता अनिल गुप्ता चंद्रेश गुप्ता उदित गुप्ता प्रधानाचार्य वैष्णव कुमार सहित तमाम लोगों ने अपने विचार व्यक्त कर बलिदानी शहीदों को याद किया। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किए।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision