Latest News

सोमवार, 6 अगस्त 2018

15 अगस्त को दिल्ली को दहलाने जा रहा आतंकी गिरफ्तार

नई द‍ि‍ल्‍ली 06 अगस्‍त 2018. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को राजधानी दिल्ली को दहलाने की साजिश का भंडाफोड़ करने में पुलिस को सफलता मिली है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक कश्मीरी युवक को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से हथियारों की खेप बरामद हुई है। 


पुलिस से पूछताछ में उसने आतंकवादी साजिश का खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार जम्मू के गांधीनगर इलाके से रविवार की रात को पुलिस ने एक कश्मीरी युवक को गिरफ्तार किया। उसके पास से आठ ग्रेनेड और 60 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। युवक की पहचान पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के निवासी अरफान वानी के तौर पर की गई है। अरफान दिल्ली जाने के लिए निकला था, पुलिस पूछताछ में उसने दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश का खुलासा किया। वह जिन हथियारों को लेकर जा रहा था, उसे दिल्ली में किसी को सौंपना था। 

जम्मू जोन के आईजीपी एस.डी.सिंह जमवाल के अनुसार आतंकियों की साजिश 15 अगस्त को राजधानी में बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी। गौरतलब है कि सुरक्षा बलों को मिली खुफिया जानकारी के अनुसार लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हिज्बुल मुजाहिदीन 15 अगस्त के मौके पर घाटी से लेकर राजधानी दिल्ली तक बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। बहरहाल, हिरासत में लिए गए संदिग्ध आतंकी से पूछताछ जारी है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision