Latest News

शुक्रवार, 13 जुलाई 2018

रिचार्ज के विवाद में सपा नेता ने साथियों संग की फायरिंग और पथराव

कानपुर 13 जुलाई 2018 (महेश प्रताप सिंह/अनुज तिवारी).  कल्यानपुर में रिचार्ज न होने पर एक तथाकथित सपा नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर मोबाइल की दुकान पर फायरिंंग और पथराव कर दिया। दबंगई का पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आरोप है कि दबंग सपा नेता खुद को पूर्व मुख्यमंत्री का करीबी बताकर लोगों पर अपना रौब झाड़ता है।



कानपुर के कल्याणपुर क्षेत्र में मोबाइल की शॉप पर रिचार्ज कराने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोपहर में रिचार्ज कराने के दौरान कथित सपा नेता ने पहले दुकानदार से मोबाइल की छीनाझपटी की, फिर शाम को 5 से 6 साथियों संग आकर दुकान पर कई राउंड फायरिंग और पथराव कर दिया। कई राउंड फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया।

फायरिंग और पथराव का पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आपको बता दें कि ये कथित सपा नेता कल्याणपुर का प्रिंस राज श्रीवास्तव उर्फ़ लाला है। जिसने अपनी Facebook आईडी पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ अपनी फोटो लगा रखी है। आरोपों केअुनसार दबंग सपा नेता खुद को पूर्व मुख्यमंत्री का करीबी बताकर लोगों पर अपना रौब झाड़ता है, सपा नेता ने खुद पर कई मुकदमें बताते हुए दुकानदार से 20 हजार रुपये की रंगदारी की मांग करते हुए देख लेने की धमकी भी दी है।



Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision