Latest News

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

डंपर बना 3 नाबालिग बच्चों की मौत का कारण #KhulasaTV

लखनऊ 20 जुलाई 2018 (हिमांशू ञिवेदी). गुडम्बा थाना क्षेत्र के रजौली गाँव स्थित गुरु ईंट भट्ठा के पास घर के सामने सो रही महिला व उसके पाँच बच्चों को गुरुवार तड़के तेज रफ्तार डम्फर ने रौंद दिया। जिससे तीन बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं महिला व उसके दो बच्चों को घायलावस्था में ट्रामा में भर्ती कराया गया। जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मिट्टी से भरे डम्फर व डम्फर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। 


जानकारी के अनुसार झारखंड रांची से राजधानी लखनऊ के गुडम्बा थाना क्षेत्र रजौली गांव, गुरू भट्ठा पर मजदूरी करके बच्चों का पालन पोषण करने के लिए आई महिला उर्मिला 55 अपने पांच बच्चों रानी (10), गौरी (7), दीपक (4), संतोषी (8), आकाश (12) के साथ चारपाई पर भट्टे के सामने सो रही थी। गुरुवार तड़के करीब 3 बजे अवैध खनन कर मिट्टी लेकर जा रहे तेज रफ्तार डम्फर ने उनको रौंद दिया। जिससे रानी (10), गौरी (7), दीपक (4), की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वही उर्मिला, संतोषी, आकाश को घायलावस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक डम्फर यूपी41 एटी3223 व बंथरा निवासी ड्राइवर राजकिशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। रात होते ही क्षेत्र में डम्फर की गड़गड़ाहट सुनाई देने लगती है। गुडम्बा इंस्पेक्टर धर्मेश शाही ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, वहीं घायलों को ट्रामा में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

क्षेत्र में धड़ल्ले से हो रहा खनन, रात होते ही शुरू होती है डम्फर की गड़गड़ाहट -
ग्रामीणों का आरोप है कि रात होते ही क्षेत्र में डम्फर की गड़गड़ाहट सुनाई देने लगती है। डम्फर ओवर लोड खनन की मिट्टी लेकर कुर्सी रोड की ओर दौड़ते नजर आते हैं। आरोप यह भी है कि यह सब पुलिस की मिली भगत से चल रहा था।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision