Latest News

शनिवार, 28 जुलाई 2018

गन्ना किसानों के भुगतान के लिए 29 जुलाई को सपा करेगी धरना प्रदर्शन

शाहजहांपुर 28 जुलाई 2018. समाजवादी पार्टी की विशेष बैठक बिजलीपुरा स्थित पार्टी के जिला कार्यालय पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खॉ की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से 29 जुलाई को सपा के प्रदेशीय आवाहन पर जनपद की सभी चीनी मिलों के गेट पर गन्ना किसानों का भुगतान 15 अगस्त से पहले कराये जाने के सम्बन्ध में विशाल धरना प्रदर्शन एवं ज्ञापन कार्यक्रम के आयोजन के सम्बन्ध में रणनीति बनाई गई।


इस मौके पर पूर्व सांसद मिथलेश कुमार ने कहा कि भाजपा सरकार किसान विरोधी सरकार है, इस सरकार ने किसानों का लगातार उत्पीडन हो रहा है जिसका जवाब भाजपा को 2019 के चुनावो में मिल जायेगा। इस मौके पर विधायक शरदवीर सिंह ने कहा कि जनपद में गन्ना किसानों की फसल अधिकांश खेतों में ही सूख गई। जिससे किसानों को भारी नुकसान हुआ और भाजपा सरकार ने किसानों को किसी का भी मुआवजा नहीं दिया। बैठक में सपा के जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि जनपद का किसान बहुत परेशान है और भाजपा सरकार किसान कल्याण रैली के नाम पर करोड़ों रूपया खर्च कर रही है। जबकि भाजपा सरकार में किसान आत्महत्या करने व भुखमरी की कगार पर है। जनपद में गन्ना किसानों का लगभग 476.77 करोड़ रूपया अभी भी चीनी मिलों पर बकाया है। जिसको 15 अगस्त से पहले भुगतान कराये जाने के लिये जनपद की सभी चीनी मिल गेटों पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी द्वारा विशाल धरना प्रदर्शन एवं ज्ञापन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये सभी चीनी मिलों पर प्रभारी एवं सह प्रभारी नियुक्त किये हैं। 

उन्होंने सभी किसान भाईयों से धरना एवं ज्ञापन कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेने की अपील की। इस मौके पर उपेन्द्र पाल सिंह, रणंजय सिंह यादव, सै. रिजवान अहमद, आफाक अली खॉ, कपिल वर्मा, अजय पाल सिह, पंकज वर्मा, गायत्री वर्मा, मुनीश सिंह परिहार, अशोक यादव, गोपाल अग्निहोत्री, मुनेन्द्र पाल सिंह, विक्रान्त चौधरी, हफीज अंसारी, इम्तेयाज मंसूरी, ओम गुप्ता, अनुज यादव स्तुति गुप्ता, राम प्रताप सिंह, विजय सिंह, श्यामजी शुक्ला, भूपेन्द्र सिंह, सुभाष पाण्डेय, मुकुल प्रताप सिंह, उमर खॉ, श्याम लाल यादव, राजीव सक्सेना, निशान्त यादव, विपिन गुप्ता, शिवा राठौर, अवधेश पाल, विपिन यादव, मनोज यादव, शकील कुरैशी, हसीन वासित, अमित अवस्थी, अंकुर कटियार, प्रिंस श्रीवास्तव, इमरान खा, सईद खॉ आदि मौजूद थे।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision