Latest News

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

Students को मॉडलिंग में सेलेक्शन का झांसा दे कर हुयी टप्पेबाजी, घटना CCTV में कैद

लखनऊ 20 जुलाई 2018 (हिमांशु त्रिवेदी). राजधानी में लगातार हो रही टप्पेबाजी की घटनायें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं । अबकी टप्पेबाजों ने अमीनाबाद इंटर कॉलेज को अपना निशाना बनाया है । 'जॉनसन एंड जॉनसन' कम्पनी का नाम बताकर मॉडलिंग में सेलेक्शन की लालच देकर फिल्मी अंदाज में टप्पेबाज स्कूल में दाखिल हुए, प्रिंसिपल को अपने झांसे में लेकर छात्रों और शिक्षकों की नकदी और सोने की चेन लेकर मौके से फरार हो गये ।


जानकारी के अनुसार टप्पेबाजी की घटना स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर टप्पेबाज की खोज में जुट गई है। मामला अमीनाबाद इंटर कॉलेज का है जहां तीन दिन पहले जॉनसन एंड जॉनसन कम्पनी की ओर से मॉडलिंग शो ऑर्गनाइज़्ड कराने के नाम पर टप्पेबाज प्रिंसि‍पल से मिला और छात्रों को मॉडलिंग सिखाने के नाम पर कैम्पस में स्टेज तैयार कराया। उसके बाद छात्रों से सोने की चेन लाने को कह कर वो चेन और नगदी लेकर फरार हो गया।

सूचना पर सीओ अमित कुमार राय पुलिस बल के साथ अमीनाबाद इंटर कॉलेज पहुंचे, उन्होंने बताया कि टप्पेबाज अपने आप को 'जॉनसन एंड जॉनसन' का कर्मचारी बताकर मॉडलिंग का आयोजन करवा रहे थे । उसके बाद छात्रों से मॉडलिंग के दौरान सोने की चेन पहनने को कहा, फिर फेशियल कराने के बहाने उनकी सोने की चेन उतरवा कर अपने पास रख ली और फरार हो गये। सीओ ने बताया कि सीसीटीवी और कुछ डॉक्यूमेंट्स मिले हैं इसके आधार पर टप्पेबाज की खोजबीन चल रही है। आपको बता दें की पूरे मामले में अमीनाबाद इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है, उन्‍होंने अंजान व्यक्ति को बिना जांच पड़ताल किये कैम्पस में घुसने दिया।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision