Latest News

शुक्रवार, 6 जुलाई 2018

गृहमंत्री के लोकसभा क्षेत्र मड़ियांव में जारी है पुलिस की गुंडागर्दी

लखनऊ 06 जुलाई 2018 (हिमांशु त्रिवेदी). कोतवाली मड़ियांव में सब इंस्पेक्टर विनीत कुमार यादव पर एक पीड़ित ने आठ महीने में लाखों रुपए की वसूली करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि डिमांड पूरी ना करने पर उक्‍त दरोगा पीड़ित को झूठे मामले में जेल भेजने की धमकी दे रहा था।


जानकारी के अनुसाार मड़ियांव के अंतर्गत आने वाले गायत्री नगर नौबस्ता खुर्द में कल्लू गुप्ता का लड़का संदीप गुप्ता जिसकी उम्र  तकरीबन  20 साल  है जो कि करीब आठ माह पूर्व से लापता है। उसको नैंसी सिंह पिता जिलेदार सिंह बहला-फुसलाकर कहीं ले कर चली गई थी। आरोप है कि क्षेत्रीय दबंगों के दबाव में सब इंस्पेक्टर विनीत यादव ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए लड़के व उसके पिता पर FIR दर्ज कर दी और लड़का पक्ष के लोगों की सुनवाई थाने पर नहीं हुई,  पीड़ित को आज तक कई बार थाने पर लाकर पैसे ले कर छोड़ा गया।

इलाकाई लोगों का कहना है कि क्या मड़ियांव पुलिस को यह परमीशन प्राप्त है कि एकतरफा कार्यवाही करके दूसरी तरफ से जेब भरते रहें ?? लड़के की मां सुदामा देवी का कहना है कि मुझे शक है की लड़की के माता पिता  को सब पता है कि लड़की लड़का कहां है फिर भी यह लोग नहीं बता रहे हैं और लड़की के पिता जिलेदार सिंह कहते हैं कि मकान बेच दो यहां से भाग जाओ नहीं तो गोली मरवा देंगे। मेरा यही बड़ा लड़का था जो कमाने वाला था, आज मैं दर दर भटक रही हूं कहीं से इंसाफ नहीं मिल रहा। लोग धमकी देते हैं कि जान से मार देंगे, पुलिस पैसा मांगती है। सूत्रों की माने तो इलाके में पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्‍याप्‍त है। जनता का सवाल है कि क्या शासन-प्रशासन किसी गरीब की मदद नहीं करेगा ?? क्या योगी सरकार में भी पुलिस का गुंडा राज ऐसे ही चलता रहेगा ?? अब आगे देखना यह है की क्या पीड़ित परिवार को न्याय मिलता है या उसको इसी तरह दर-दर की ठोकरें खाने को मिलती हैं


Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision