Latest News

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

एसडीएम की मिलीभगत से बेची जा रही सरकारी खलिहान की जमीन

लखनऊ 20 जुलाई 2018 (हिमांशू त्रिवेदी). तहसील बख्शी का तालाब के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत किशुनपुर में कुछ दिन पूर्व गांव के ही कुछ दबंगों ने खलिहान की जमीन पर निर्माण करना शुरू किया था लेकिन उप जिलाधिकारी को एप्लीकेशन देने पर काम रुक गया था। पर कुछ दिन बाद दोबारा काम प्रारम्‍भ करा दिया गया। स्‍थानीय जनता का आरोप है कि अवैध कब्‍जा करने वालों को एसडीएम का समर्थन हासिल है।



सूत्रों की माने तो स्‍थानीय दबंग राजेश मौर्य, किशोर, गिरजेश, जय प्रकाश, ओम प्रकाश एवं रामचंद्र मौर्या ने तथाकथित रूप से एसडीएम को मोटी रकम लेकर खलिहान की जमीन पर दोबारा निर्माण शुरू करा दिया है। पीडित रमेश चन्‍द्र ने हमारे संवाददाता को बताया कि बीती 19 जून को जब उसने दोबारा SDM को एप्लीकेशन दी तो एसडीएम ने उसकी एप्लीकेशन को रद्दी की टोकरी में डाल दिया और उसको वहां से डांट कर भगा दिया। तब से लेकर आज तक उसकी इस एप्लीकेशन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है ।

आरोप है कि ग्राम प्रधान राम जानकी की मिलीभगत से सरकारी खलिहान की जमीन पर कब्‍जा कराया जा रहा है। ग्राम के निवासी रमेशचंद, दिवाकर व सोहनलाल का कहना है कि उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है और खलिहान की जमीन पर एसडीएम महोदय के समर्थन से गांव के दबंग कब्जा करा रहे हैं।


Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision