Latest News

सोमवार, 30 जुलाई 2018

शहीद चन्द्रशेखर आजाद की जयंती पर जियो फाउंडेशन ने करायी चित्रकला प्रतियोगिता

कानपुर 29 जुलाई 2018 (महेश प्रताप सिंह). चित्रकला एवं लेखन की प्रसिद्ध प्रतियोगिता चित्र लेखन 18 का आयोजन बीते दिनों यूनिवर्सिटी में किया गया था। उक्‍त प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह रविवार को रतनलाल नगर में संपन्न हुआ। जिसमें विद्यालय पैराडाइस पब्लिक स्कूल, कानपुर मॉडल स्कूल, एमडी भारतीय इंटर कॉलेज, आशुतोष पब्लिक स्कूल, राम जानकी पब्लिक स्कूल के छात्र एवं छात्राओं ने भाग लिया।
 

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि कश्मीर सिंह (उपनियन्त्रक नागरिक सुरक्षा कोर) एवं महंत कृष्ण दास जी (पनकी मंदिर) का स्वागत संस्था की सचिव श्रीमती निधि शुक्ला ने किया। इस मौके पर शेष नारायण पांडेय थानाध्यक्ष पनकी एवं आशीष मिश्रा आदि गणमान्य व्यक्ति मंच पर उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम का शुभारंभ पनकी मंदिर महंत कृष्ण दास जी ने सभी अतिथियों के साथ मिलकर दीप प्रज्वलित कर किया। इसके साथ ही चन्द्रशेखर जी की फोटो पर माल्यार्पण करके राष्ट्र गान भी गाया गया। कार्यक्रम का संचालन शिल्पी, अवंतिका और अनुराग द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित माननीय अतिथियों ने चंद्रशेखर आजाद जी के सामाजिक मुद्दों जल संरक्षण पर्यावरण के उपयोग से समाज एवं पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने पर विचार रखते हुए पर्यावरण को बचाने के लिए वृक्षारोपण के लिए सभी को एकजुट होने का आह्वान किया और संस्था के कार्यों तथा देश के सेनानियों के सम्मान एवं समर्पण की सराहना की गई। पनकी मंदिर महंत कृष्ण दास जी के द्वारा आश्वासन दिया गया कि संस्था के ऐसे कार्यों में वह अपनी ओर से हर संभव सहयोग करेंगे। कानपुर क्रांतिकारी संगठन के आशीष मिश्रा ने अपने वक्तव्य में वृक्षारोपण करने तथा पौलीथीन छोड़ने की सभी से अपील की।




Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision