Latest News

शनिवार, 21 जुलाई 2018

ट्रेनों में चोरी करने वाला शातिर माल सहित गिरफ्तार

कानपुर 21 जुलाई 2018 (महेश प्रताप सिंह).  एसएसपी कानपुर नगर द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर दक्षिण रवीना त्यागी के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी गोविंद नगर आर.के चतुर्वेदी के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक गोविंद नगर संजीव कान्त मिश्र द्वारा गठित टीम ने अपराधियों की धर-पकड़ व अपराध की रोकथाम के क्रम में आज एक युवक को चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया गया है।


प्रभारी निरीक्षक संजीव कान्त ने बताया कि शनिवार को रात्रि 1 बजे मुखबिर की सटीक सूचना पर दशानन धर्मशाला से करीब 50 कदम की दूरी पर रामलीला मैदान में लगे बिजली के पोल के पास चौकी दादानगर थाना गोविंद नगर से एक अभियुक्त मनीष उर्फ गोलू पाचा (22) पुत्र स्व0 अरूण कुमार निवासी कच्ची बस्ती गोविंद नगर को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से एक अदद तमंचा देशी 315 बोर नाजायज, दो अदद कारतूस जिंदा 315 बोर व 550 ग्राम चरस व 10,500 रूपया बरामद हुआ है।

अभियुक्त द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर अक्सर ट्रेनों में चोरी करना कबूल किया गया है। उसके पास से ट्रेनों में चोरी किये गये सामान को बेचकर इकट्ठा किये गये 10,500 रूपया भी बरामद किया गया है। जीआरपी कानपुर से जानकारी की गयी तो पता चला कि अभियुक्त के ऊपर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज है। पकड़े गये अभियुक्त के ऊपर समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया।




Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision