Latest News

सोमवार, 16 जुलाई 2018

एक और मासूम हुई हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ 16 जुलाई 2018 (हिमांशु त्रिवेदी). जहां एक तरफ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की बात करते हैं वहीं दूसरी तरफ राजधानी लखनऊ में मासूम बच्चियों से रेप जैसी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं । ताजा मामला लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र का है जहां राशिद नामक युवक ने अपने पड़ोसी की मासूम बच्‍ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया ।

आपको बता दें की पूरा मामला सआदतगंज थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाला राशिद नामक युवक अपने ही पड़ोस में रहने वाली 6 वर्षीय बच्ची पर कई दिनों से बुरी निगाह गड़ाए बैठा था और किसी को शक तक नहीं हुआ। रविवार की रात को मौका पाकर राशिद ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया । इसकी भनक जब परिवार वालों को लगी तो सबके होश उड़ गए, इसके बाद परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी ।

सूचना पा कर तत्‍काल हरकत में आए सआदतगंज थाने के इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने अपनी टीम के साथ दबिश देकर आरोपी युवक राशिद को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। सूत्रों के अनुसार आरोपी राशिद ने पुलिस को बताया कि वो ऐसी कई मासूम बच्चियों के साथ घिनौनी वारदातों को अंजाम दे चुका है और हमेशा पुलिस से बचता रहा है ।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision