Latest News

शुक्रवार, 20 जुलाई 2018

नौकर ने प्रेमिका के महंगे शौक पूरे करने के लिए खुद ही रचा था लूट का षड्यंत्र

लखनऊ 20 जुलाई 2018 (हिमांशु त्रिवेदी). हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित आईसीआईसीआई बैंक के सामने दिन दहाड़े लूट की सूचना मिलने से जहां एक तरफ पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया था, वहीं दूसरी तरफ सूचना पाते ही आईजी रेंज सुजीत पांडेय ने मौके पर पहुंच करजल्द ही घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए थे। जिस पर तेज तर्रार एसएसपी कलानिधि नैथानी के नेतृत्‍व में पुलिस ने घटना के महज तीन घंटे के अंदर ही खुलासा कर आरोपी को धर दबोचा, साथ ही उसके पास से 9 लाख रूपए भी बरामद किए। 


एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपी वरून प्रभाकर ने खुद ही इस लूट की घटना की साजिश रची थी और आरोपी तेज कुमार प्लाजा के बाथरूम में रूपए छिपा कर खाली बैग ही लेकर बैंक के लिए निकला और किसी को शक न हो इसके लिए ही उसने ब्लेड से अपने को घायल कर पुलिस को फर्जी लूट की सूचना दी थी। 

पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी साथ ही शक होने पर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें उसने खुद के द्वारा साजिश रचने की बात कही। आरोपी की बताई हुई जगह से पुलिस ने 9 लाख रूपए भी बरामद किया है। आरोपी ने यह भी बताया कि उसने अपनी शहखर्ची को पूरा करने और अपनी प्रेमिका के महंगे शौकों को पूरा करने के लिए पूरी घटना की साजिश रची थी।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision