Breaking News

पनकी बी ब्लाक में हुई लाखों की चोरी

कानपुर 20 जून 2018 (महेश प्रताप सिंह/योगेश कुमार) . पनकी थाना क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं जो रूकने का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिन पहले पनकी ई ब्लाक में हुई चोरी का खुलासा पुलिस नहीं कर पायी है और चोरों ने एक और चोरी कर पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है। 

बीती रात चोरों ने एक बन्द घर को निशाना बनाते हुये लाखों का माल चोरी किया और फरार हो गये। पीड़ित ने चोरी की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पर पहुंची पनकी पुलिस छानबीन में जुटी है।

 

जानकारी के अनुसार पनकी 224 बी ब्लाक निवासी प्रदीप श्रीवास्तव 13 जून को घर में ताला लगाकर कर दिल्ली गये थे। जाते समय अपने घर की चाबी पड़ोसी को देकर गये थे। मंगलवार की रात चोर घर का ताला काटकर घुस गये और घर में रखा नगदी और सोने चांदी के जेवरात को चुरा कर फरार हो गये। प्रदीप श्रीवास्तव ने बताया कि आज सुबह वापिस आया तो घर का ताला टूटा पड़ा था। अन्दर जा कर देखा अलमारी टूटी पडी थी। जिसमें रखे तीस हजार रुपये नकद, सोने की अंगूठी, सोने की चेन, झुमकी, बाला, हार, चार जोड़ी पायल, चांदी के सिक्के सहित लगभग चार लाख का सामान चोरी हो गया है। पीड़ित ने चोरी की सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पनकी पुलिस छानबीन में जुटी है।





कोई टिप्पणी नहीं