Latest News

मंगलवार, 19 जून 2018

कथा सुनने गए ग्रामीणों के घर पर हुयी चार लाख की चोरी

अल्हागंज 19 जून 2018  (अम्बुज शुक्ला). क्षेत्र के गांव रामपुर में सोमवार की रात को कथा सुनने गए ग्रामीणों के यहां अज्ञात चोरों ने नकदी जेवर सहित चार लाख का सामान चुरा लिया और फरार हो गए। चोरी करने से पहले चोरों ने मकान के आंगन में टोटका भी किया था। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।


पुलिस को दी गई तहरीर में बुधपाल यादव तथा गिरंद सिंह यादव ने बताया की उनके दोनों परिवार घर में ताला लगाकर गांव में हो रही कथा सुनने गए थे। इसी बीच अज्ञात चोरों ने मकान की दीवार फांदकर सबसे पहले बुधपाल यादव के यहां चोरी की। इससे पहले चोरों ने मकान के आंगन में हल्दी, लोबान, सिंदूर, चावल, काला कपड़ा डालकर टोटका किया फिर कमरे के ताले तोड़कर अंदर घुसे और फिर बक्सों के भी ताले तोड़े और उसमें रखे डेढ़ लाख रुपए की नगदी, कुंडल, पायल, पाजेब, जंजीर चुरा ली। बुधपाल के मुताबिक डेढ़ लाख रुपए की नगदी में 84 हजार रुपए की पुरानी ट्राली भेजी थी जबकि 60 हजार रूपये का आनाज बेचा गया था । उक्त नगदी से नई ट्राली खरीदने का प्लान था।

इसके बाद चोर वीरेंद्र सिंह यादव के यहां कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे, वहां रखे बक्सों के ताले तोड़कर उसमें रखी 30 हजार की नकदी तथा झाले, पायल, पायजेब, दो अंगूठी 2 जोड़ी सोने की जंजीर चांदी के कमरबंद आज चुरा ली।  बताते हैं कि जब सब लोग कथा सुनकर वापस आए तो कमरे के दरवाजे खुले हुए थे उनके ताले टूटे पड़े हुए थे तथा अंदर बक्सा में रखा सामान बिखरा पड़ा था, यही स्थिति दोनों घरों की थी। भुक्तभोगी बुधपाल यादव तथा वीरेंद्र सिंह यादव दोनों सगे भाई हैं, घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision