Latest News

बुधवार, 20 जून 2018

नाबालिग युवती ने लगाया बंधक बना कर गैंगरेप करने का आरोप

कानपुर 19 जून 2018 (सूरज वर्मा). ग्‍वालटोली थाना क्षेत्र में थाने से मात्र चन्‍द कदमों की दूरी पर एक नाबालिग युवती को बंधक बना कर उससे 5 दिन तक गैंगरेप होता रहा और थाना पुलिस को कानों कान खबर नहीं हुयी। स्‍थानीय जनता की माने तो आरोपी युवक की मां पहले भी सेक्‍स रैकेट संचालन के आरोप में जेल जा चुकी है। 


प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आरोपी मुन्नी देवी का लड़का एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर कानपुर लाया था, उसके बाद उसे जबरन देह व्यापार के धंधे में उतार दिया गया। पीडिता का आरोप है कि 5 दिन से उसके साथ सामूहिक बलात्‍कार किया जा रहा था। आज जब लड़की ने किसी प्रकार सौ नंबर को सूचना दी तो ग्वालटोली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा और पीडिता को देह के भूखे दरिन्‍दों के चंगुल से बचाया। 

सूत्रों की मानें तो 2 साल पहले भी इसी विवादित महिला के घर पर कथित सेक्स रैकेट पकड़ा गया था। ग्वालटोली थाने से चन्‍द कदमों की दूरी पर स्थित जमुना पेडे वाले के ऊपर सालों से सेक्स रैकेट चल रहा था, उस समय भी पुलिस मामले से अंजान थी और इस बार भी पुलिस को मामले की कोई जानकारी नहीं हुयी जब तक पीडिता ने किसी प्रकार 100 नम्‍बर पर फोन नहीं किया। विवादित महिला मुन्नी देवी पहले भी देह व्‍यापार के मामले में जेल जा चुकी है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision