Latest News

सोमवार, 11 जून 2018

शाहजहांपुर - आरसी मिशन के पक्का पुल पर छात्रा से हुई लूट

शाहजहांपुर 11 जून 2018. कोतवाली थाना क्षेत्र के पक्का पुल पर बेखौफ बदमाश दिन दहाड़े एक छात्रा का बैग लूटकर फरार हो गए। छात्रा ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जमा हो गई, सूचना पर एसओ आरसी मिशन प्रवेश सिंह मौके पर पहुँचे और छात्रा से पूछताछ की।

 
जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के गौहरपुरा निवासी कंचन राजपूत पुत्री राम कुमार राजपूत घर से मिश्रीपुर स्थित कंप्यूटर सेंटर जाने के लिए ई रिक्शा से जा रही थी। इसी बीच पक्का पुल के पास बाइक सवार दो बदमाश छात्रा का बैग छीनकर पुत्तुलाल चौराहे की ओर फरार हो गए। छात्रा ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। अहम बात यह है कि पक्का पुल पर पुलिस पिकेट लगी रहती है। लेकिन बदमाश भीड़भाड़ वाले इलाके से लूट करने में कामयाब हो गए। सूचना पर एसओ आरसी मिशन प्रवेश सिंह मौके पर पहुँचे, उन्होंने छात्रा से पूछताछ की तो छात्रा ने बताया कि उसके बैग में 500 रुपये नगद व एक मोबाइल फोन तथा कुछ जरूरी कागजात रखे हुए थे। एसओ प्रवेश सिंह ने बताया कि छात्रा अपना बैग ई रिक्शा के बाहर लटकाये हुई थी। पीछे से आये बाइक सवार बैग छीनकर फरार हो गए। जांच पड़ताल की जा रही है सीसीटीवी कैमरों से लुटेरों की पहचान कराई जा रही है। बाइक सवार जल्द पुलिस के कब्जे में होंगे। 

पक्कापुल पर लगा कैमरा निकला खराब -
पक्केपुल पर छात्रा के साथ हुई घटना से पुलिस ने लुटेरों की पहचान के लिए जब कैमरे की फुटेज देखनी चाही तो कैमरा खराब पाया गया। अहम बात यह है कि इस स्थान पर लूट की कई घटनाएं हो चुकी हैं। जिससे प्रशासन ने पक्कापुल पर कैमरे लगवा दिए, जो अब खराब हो चुके हैं। पक्का पुल व्‍यस्तम इलाका गिना जाता है। कैमरा खराब हुआ या किया गया इस बात की भी चर्चा लोगों में सुनी गई। लोगों की माने तो नो एंट्री में बड़े वाहनों को पास कराने के लिए पुलिस पिकेट सुविधा शुल्क लेती है जिसके कैमरों में कैद हो जाने का डर बना रहता है, इसलिये कैमरे खराब किये गये हैं।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision