Latest News

शुक्रवार, 22 जून 2018

व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कालपी 22 जून 2019 (भूपेंद्र कुमार विश्वकर्मा). हज़रत मोहम्मद साहब, ईद व रमजान माह इस्लामिक मान्यताओं में मुस्लिम समुदाय के लिए धार्मिक आस्था के प्रतीक हैं। परन्तु एक सिरफिरे युवक ने एक व्हाट्सअप ग्रुप पर पैगम्बर हज़रत मोहम्मद साहब के चरित्र पर उंगली उठाने के साथ ही, ईद व रमजान माह को ही विवादास्पद सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया, जिसके बाद मुस्लिम समुदाय में आक्रोश देखने को मिला।

मामला जनपद जालौन के नगर कालपी का है जहाँ एक व्हाट्सअप ग्रुप पर पैगम्बर हज़रत मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कोतवाली कालपी में आकर मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की। कोतवाली इंचार्ज सुधाकर मिश्रा को प्रार्थनापत्र सौंपते हुए कालपी निवासी सोमिल यादव के खिलाफ शहर का अमन-चैन खराब करने की शिकायत कर कार्यवाही की मांग की गई।

कोतवाली के अंतर्गत नगर कालपी निवासी सोमिल यादव के द्वारा मुस्लिम धर्म के पैगम्बर हज़रत मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में मुस्लिम समुदाय में भारी गुस्सा देखने को मिला तथा मंगलवार की देर शाम एडवोकेट मोहम्मद अहमद सिद्दीकी, हाशिम अली सभासद, बरकत अंसारी सभासद, आबिद अंसारी, सूफी रईस मियाँ सहित लगभग आधा सैकड़ा लोगों ने कालपी कोतवाली इंचार्ज सुधाकर मिश्रा को सभी साक्ष्यों के साथ तहरीर देकर युवक सोमिल यादव द्वारा इस्लाम धर्म के खिलाफ अभद्र पोस्ट करने पर कार्यवाही की मांग की। प्राप्त जानकारी के अनुसार कालपी कोतवाली इंचार्ज सुधाकर मिश्रा ने शिकायती पत्र व साक्ष्यों के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 295(ए), व आई०टी०एक्ट 66, 67 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।


Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision